Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मिशेल मोरोन संग दिखी जैकलीन फर्नांडिस की केमिस्ट्री, 'मुड़ मुड़ के' का रोमांटिक पोस्टर आया सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही मिशेल मोरोन संग एक नए म्यूजिक वीडियो ‘मुड़ मुड़ के’ लेकर आ रही हैं। देखें पोस्टर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 04, 2022 20:52 IST
Jacqueline Fernandez - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JACQUELINE FERNANDEZ Jacqueline Fernandez 

Highlights

  • मिशेल मोरोन का इस म्यूजिक वीडियो के साथ हिंदी में डेब्यू
  • मिशेल मोरोन मुड़ मुड़ के म्यूजिक वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस संग आएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही  मिशेल मोरोन संग एक नए म्यूजिक वीडियो ‘मुड़ मुड़ के’ लेकर आ रही हैं। इस गाने का पहला पोस्टर सामने आ गया है।  मिकेले और जैकलीन दोनों ने गाने की शूटिंग से पहले एक फोटोशूट में अपनी शानदार केमिस्ट्री दिखाते हुए सोशल मीडिया पर फोटो साझा करके इंटरनेट पर आग लगा दी थी। इनकी तस्वीर वायरल होने के बाद ही इस घोषणा का इंतज़ार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। 

जैकलीन ने म्यूजिक वीडियो का पोस्टर रिलीज करते हुए  लिखा, 'हॉट न्यूज दे रही हूं। इंटरनेशनल सेंसेशन मिकेले मोरोने के साथ मेरे म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक। इसके साथ ही जैकलीन ने मिकेले का स्वागत करते हुए कहा कि यहां गर्मी बढ़ रही है। इस गाने का टीजर 8 फरवरी, 2022 को रिलीज किया जाएगा'

म्यूजिक वीडियो 'मुड़ मुड़ के' को संगीत टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने दिया है और इसके विडियो का निर्देशन मिहिर गुलाटी ने किया है। वहीं गाने की कोरियोग्राफी शक्ति मोहन ने की है। 

इस म्यूजिक वीडियो के बारे में 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' के फाउंडर और सीईओ अंशुल गर्ग ने कहा,  "मुझे बहुत ख़ुशी है कि मैं  'मुड़ मुड़ के' गाने के साथ भारतीय संगीत दृश्य में '365 डेज़' स्टार मिकेले मोरोने का स्वागत कर रहा हूं । देसी म्यूजिक फैक्ट्री में हम सभी के लिए यह घोषणा बहुत ही स्पेशल है। 2022 में उन मुक़ाम में आगे बढ़े जिसके बारे में बहुत समय से सोच रहे थे। हमारे पास सुपरहिट गानों की मशीन टोनी कक्कड़ और संगीत की रानी नेहा कक्कड़ है, जो संगीत के दुनिया की जादूगरनी है और हमारे पास इस गाने की सबसे हॉट जोड़ी में से एक है। हम इस गीत को श्रोताओं के लिए लाने के लिए बहुत उत्साहित है। ”

इस गाने के बारे में टोनी कक्कड़ का कहना है कि  मिकेले मोरोने और जैकलीन फर्नांडिस के साथ काम करना सम्मान की बात है। यह जोड़ी गाने में आग लगाने के लिए काफी है| 'मुड़ मुड़ के'  एक ऐसा गीत है जो लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा और इसके अलावा इस गीत में फैंस के लिए कुछ सरप्राइज है।"

इस गाने पर नेहा कक्कड़ कहती है कि संगीत हमारे देश की पहचान का एक बड़ा हिस्सा है और जैकलीन फर्नांडीज के साथ मिकेले मोरोने का इसमें शामिल होना कमाल का है |  हर गीत में कुछ नया करने जैसा होता है और 'मुड़ मुड़ के' गाने ने मुझे वह मौका दिया जिसके लिए मैं आभारी हूं। मुझे विश्वास है कि एक हिट सॉन्ग आपके रास्ते में आने वाला है।"

जैकलीन फर्नांडीज कहती हैं कि मुड़ मुड़  के’ के साथ भारत में मिकेले मोरोने का स्वागत करना अद्भुत है। जबकि देश की संगीत पहचान बदल रही है और दुनिया छोटी होती जा रही है, मिकेले का हमारे साथ जुड़ना उचित है। इस अनूठे सहयोग के साथ संगीत जगत में चीजों को उभारने के लिए देसी म्यूजिक फैक्ट्री को बधाई।

मिकेले मोरोनो कहते हैं कि मैं इस तरह के हार्दिक स्वागत के लिए आभारी हूं। मुझे पता है कि भारत के संगीत की व्यापक पहुंच है और यह देश की विरासत को परिभाषित करता है। दुनिया भर के श्रोताओं का मनोरंजन करने वाले संगीत उद्योग का हिस्सा बनना वास्तव में एक सम्मान की बात है। मैं मुड़ मुड़ के के निर्माताओं और देसी म्यूजिक फैक्ट्री के सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement