Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jhund Song Teaser: 'पंगा लेने वाले रोते...' 'झुंड' के पहले गाने को लेकर अमिताभ ने लिखी ये बात

Jhund Song Teaser: फिल्म 'झुंड' के पहले गाने का टीजर रिलीज किया गया है। इसमें अमिताभ की टीम नजर आ रही है। इसको लेकर बिग बी ने दमदार बात लिखी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 13, 2022 17:06 IST
Jhund Song Aaya Ye Jhund Hai Teaser  Out Amitabh Bachchan Wrote Panga lene wale rote reh jayenge- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE फिल्म झुंड का एक दृश्य

Highlights

  • फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है
  • गाने के टीजर में अमिताभ नजर नहीं आ रहे
  • 'झुंड' का पहना गाना कल रिलीज होने वाला है

Jhund Song Teaser: बॉलीवुड के इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की मूवी 'झुंड' के पहले गाने का टीजर रिलीज किया गया है। गाने के टीजर में अमिताभ नजर नहीं आ रहे हैं। बिग बी ने इसकी जानकारी शेयर करते हुए दमदार बात लिखी है। उनकी बात पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही गाने की पहल झलक को भी पसंद कर रहे हैं।

अमिताभ ने टीजर शेयर करते हुए लिखा- "Panga lene wale rote reh jayenge jab yeh #Jhund aayega aur sab ka dil jeetke jayega" (पंगा लेने वाले रोते रह जाएंगे जब ये झुंड आएगा और सबका दिल जीत के जाएगा।) बता दें, गाना 'आया ये झुंड है' कल रिलीज होने वाला है।

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' के निर्माताओं ने रविवार को फिल्म के पहले गाने 'आया ये झुंड है' का टीजर जारी किया है। 20-सेकंड के टीजर की शुरूआत युवा लड़कों और एक लड़की के एक गिरोह के साथ होती है, जो अपने हाथों में खेल का सामान लिए हैं। टीजर में मधुर मंत्रों के साथ देहाती आवाजों का भारी उपयोग किया गया है।

Jhund Teaser: अपने 'झुंड' के साथ नजर आए अमिताभ, फिल्म की रिलीज डेट भी कंफर्म

फिल्म के निर्देशक नागराज मंजुले ने 'सैराट' के अपने अंतिम सफल जुड़ाव के बाद अपनी फिल्म के लिए संगीत निर्देशक जोड़ी अजय-अतुल के साथ फिर से सहयोग किया है। इसके अलावा, 'झुंड' में 'सैराट' फेम आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं।

नागराज मंजुले द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म एक प्रोफेसर (अमिताभ बच्चन) की कहानी बताती है, जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है। यह फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है।

महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाता' का गाना लीक, चोरी करने वाले के लिए लिखा नोट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement