ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' का लव एंथम 'आशिकी आ गई' रिलीज़

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' का लव एंथम 'आशिकी आ गई' रिलीज़

गाने में हम देख सकते हैं कि प्रभास, पूजा को अलग-अलग लोकेशंस पर बाइक राइड पर ले जाते हैं। गाने में मैचिंग आउटफिट्स के साथ इसे ड्रीम सीक्वेंस जैसा फील दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 01, 2021 17:01 IST
प्रभास और पूजा हेगड़े- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB प्रभास और पूजा हेगड़े

Highlights

  • प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' 14 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी।
  • 'राधे श्याम' का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है।

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है। 2022 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, यह अपनी रिलीज़ से एक महीने दूर है, लेकिन फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह बढ़ता जा रहा है। अब फिल्म से पहला हिंदी गाना रिलीज़ कर दिया गया है। 

राधे श्याम की टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लव एंथम 'आशिकी आ गई' शेयर किया है। गाने में हम देख सकते हैं कि प्रभास, पूजा को अलग-अलग लोकेशंस पर बाइक राइड पर ले जाते हैं। गाने में मैचिंग आउटफिट्स के साथ इसे ड्रीम सीक्वेंस जैसा फील दिया गया है। इस गाने के जरिये उस केमिस्ट्री की एक झलक साझा की गई है जो फिल्म ने हमारे सामने लाने का वादा किया है।  हम पूजा हेगड़े और प्रभास की जोड़ी को बहुत करीब से देख सकते हैं जिस पर फैंस ने अपनी फीलिंग्स को कमेंट के जरिये साझा किया है। 

जब से गाने का पोस्टर और प्रोमो रिलीज़ किया गया है, प्रशंसक बेसब्री से इसके रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे थे। अरिजीत सिंह द्वारा गाये गए इस गाने को म्यूजिक मिथुन ने दिया है। कई विशेष पोस्टरों के बाद अब हमें यह स्पेशल और एक्सक्लूसिव हिंदी गीत मिल गया है जो प्रशंसकों को उत्साहित करते हुए फिल्म के प्रति फैंस को और अधिक उत्साहित कर रहा है।

फिल्म 14 जनवरी, 2022 को स्क्रीन पर आएगी। राधेश्याम बहुभाषी फिल्म होगी जो गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

Related Video
elections-2022