Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों ने खोला राज, शादी के बंधन में बंधे मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा

हाल ही में उन्होंने प्रिया बेनिवाल से सगाई की थी इसके बाद चर्चा थी कि वो 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 17, 2022 8:11 IST
singer milind gaba tied knot with pria beniwal- India TV Hindi
Image Source : INST/DIPAK_STUDIOS singer milind gaba tied knot with pria beniwal

इन दिनों छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक में वेडिंग का सीजन चल रहा है। शादी का ये सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में बी टाउन की फेवरेट जोड़ी आलिया और रणबीर ने शादी की है और अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ रहा है। जी हां खबर है कि मशहूर सिंगर और रैपर मिलिंद गाबा भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। मिलिंद गाबा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनिवाल शादी की है।

हाल ही में उन्होंने प्रिया बेनिवाल से सगाई की थी इसके बाद चर्चा थी कि वो 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें इस बात की गवाह बन रही हैं कि वो घोड़ी चढ़ चुके हैं। हालांकि अभी कपल की तरफ से अभी इसपर को बयान नहीं आया है। मिलिंद गाबा की मेंहंदी से लेकर हल्दी, कॉकटेल पार्टी और घोड़ी चढ़ने की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों चार साल से एक दूसरे के साथ हैं। सिंगर ने बताया कि दोनों की मुलाकात जुलाई 2018 में हुई थी, जिसके बाद मिलिंद वैष्णों देवी में थे जब दोनों ने एक-दूसरे को हां बोली थी।

देखें वायरल हो रहीं तस्वीरें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement