Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Exclusive: 'योर ऑनर 2' में जज का रोल निभा रहे जिम्मी शेरगिल बोले- बेहतर रोल मिले तो करता रहूंगा OTT

अपनी वेब सीरीज योर ऑनर में जिम्मी शेरगिल एक ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं जिसका बेटा खुद ही हिट-एंड-रन केस में आरोपी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 28, 2021 21:22 IST
Jimmy Shergill - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV  Exclusive: 'योर ऑनर 2' में जज का रोल निभा रहे जिम्मी शेरगिल बोले- बेहतर रोल मिले तो करता रहूंगा OTT

सोनी लिव की वेब सीरीज 'योर ऑनर' की सफलता के बाद जिम्मी शेरगिल इसके सीक्वल के साथ वापस आ गए हैं। इस सीरीज में अपने और बाकी किरदारों को लेकर उन्होंने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत की है। 

यह पूछे जाने पर कि क्या इस सीरीज में उनकी जद्दोजहद पिछले सीजन की ही तरह जारी रहेगी? जिसका जवाब देते हुए जिम्मी शेरगिल ने कहा कि इस सीरीज में नए किरदार जुड़े हैं जिस लिहाज नई चुनौतियां भी होंगी तो जाहिर सीरीज को लेकर जद्दोजहद बढ़ जाएगी। इस सीरीज में जहां सीजन 1 खत्म हुआ था, इसमें आगे की कहानी दिखाई गई है। 

यहां देखें वीडियो

सीरीज में जिम्मी एक जज के किरदार में नजर आ रहे हैं। अपने किरदार को लेकर जिम्मी बताते हैं, "फैसला सुनाना एक जज के लिए प्रोफेशनल फ्रंट हो सकता है। लेकिन जब उस जज का किरदार घर जाता है तो उसकी अपनी लाइफ है। एक पिता के तौर पर उस जज की अपने बच्चे के लिए क्या जिम्मेदारी है। इसे लेकर पिछली कहानी बताई गई थी। अगले सीजन में वही जज अपने बेटे को बचाने की जद्दोजहत को जारी रहेगी।"

फिल्मों से लेकर ओटीटी के सफर के बारे में बात करते हुए जिम्मी शेरगिल ने कहा,  "मेरे पास ओटीटी को लेकर कई कहानियां आईं लेकिन मैंने सिर्फ दो वेब सीरीज - रंगबाज और योर ऑनर को ही चुना क्योंकि मुझे इनकी कहानी बेहतर लगी।"

ओटीटी को लेकर बोलते हुए जिम्मी ने कहा, "मैं ओटीटी को बहुत एंजॉय करता हूं। मैंने जहां भी काम किया वहां बेहतर लोग मिलते चले गए। पहली बार जब ओटीटी होने वाली थी तब कई सवाल मन में आए। शूटिंग को लेकर तब कुछ अलग सोचा था लेकिन जब ओटीटी करने लगा, तो इसमें चीजें एक सामना ही थीं। फिल्मों के बदले ओटीटी को बनाने में थोड़ा वक्त लगता है।"

ओटीटी करने की इच्छा पर जिम्मी शेरगिल ने कहा कि यदि उन्हें आगे भी बेहतर किरदार मिलते रहें तो वह इस प्लेटफॉर्म पर काम करते रहेंगे। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement