Monday, April 29, 2024
Advertisement

Exclusive: नुसरत भरूचा ने अपनी फिल्म 'छोरी' को लेकर खोले कई राज़

'अजीब दास्तां', 'छलांग' और तीसर फिल्म 'छोरी' के जरिए नुसरत भरूचा ओटीटी के दर्शकों के सामने एक बार फिर पेश हो रही हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 28, 2021 20:09 IST
Nushrrat Bharucha- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Exclusive: नुसरत भरूचा ने अपनी फिल्म 'छोरी' को लेकर खोले कई राज़

Highlights

  • हॉरर फिल्म 'छोरी' के जरिए फिल्म के निर्माता लोगों को एक मैसेज देने चाहते हैं।
  • नुसरत ने फिल्म के 'छोरी' नाम रखे जाने पर अपनी खुशी जाहिर की है।

26 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत और दुनियाभर के 240 देशों और क्षेत्रों में रिलीज की गई फिल्म 'छोरी' में बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं। यह एक हॉरर फिल्म है, जिसके जरिए अभिनेत्री लोगों को डरा रही हैं।

इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में नुसरत भरूचा ने अपनी फिल्म 'छोरी' में अपने किरदार को लेकर कई राज़ खोले हैं। उन्होंने फिल्म के नाम रखे जाने पर बात करते हुए कहा कि जब भी हम 'छोरी' शब्द के बारे में सुनते हैं तो यह एक जनरल शब्द होता है मगर जैसे ही हम इस शब्द को एक्सप्लोर करते हैं इसके कई मायने हो जाते हैं। जब इस फिल्म का नाम रखा जा रहा था तब मुझे बहुत खुशी हुई कि ऐसा नाम रखा गया है।

छोरी करने के बारे में पूछे जाने पर नुसरत भरूचा ने कहा, "हालांकि, ये एक हॉरर फिल्म है, लेकिन अंत में इस फिल्म के जरिए जो हम मैसेज देना चाहते हैं वह इस फिल्म को जस्टिफाई करता है। इस फिल्म के जरिए जो हम लोगों को डरा के मैसेज देना चाहते हैं क्योंकि डर एक ऐसा हथियार जिसके वार से इंसान जिंदगीभर डरता है।"

यहां देखें वीडियो

कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मों में अपना करियर बना चुकी नुसरत ने हॉरर को क्यों चुना? इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री कहती हैं, "मुझे फिल्मों के अलग-अलग जॉनर पसंद हैं, मैंने अपने करियर में कॉमेडी की रोमांस किया। 'अजीब दास्तां' में ग्रे कैरेक्टर वाले रोल भी किए लेकिन छोरी स्टोरी मुझे पसंद आई। मुझे ऐसा लगा कि यही वह कहानी है जिसे मुझे पूरी दुनिया को दिखाना है।"

नुसरत भरूचा के अजीब दास्ता, छलांग और अब छोरी जैसे प्रोजेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुए हैं। ओटीटी को लेकर अभिनेत्री क्या सोचती हैं? यह पूछे जाने पर अभिनेत्री बताती हैं कि वह ओटीटी की बहुत बड़ी कंज्यूमर हैं। उन्हें घर जा कर फिल्में देखने बहुत पसंद है, जहां फिल्में रोकी जा सकती हैं और उन्हें बाद में देखा भी जा सकता है। भाषाओं की विविधता के साथ फिल्मों और सीरीज के कई कंटेंट ओटीटी पर मौजूद हैं जिन्हें देखना भारतीय दर्शकों के लिए मुश्किल होता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement