Friday, May 17, 2024
Advertisement

सामंथा को क्या रास आ रहा है ओटीटी प्लेटफॉर्म? 'द फैमिली मैन 2' के बाद इस वेब सीरीज में आएंगी नज़र

साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना देती हैं। आखिरी बार उन्हें वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन 2' में मनोज बाजपेयी के साथ देखा गया था।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 19, 2021 19:38 IST
 samantha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SAMANTHA  सामंथा को क्या रास आ रहा है ओटीटी प्लेटफॉर्म? 'द फैमिली मैन 2' के बाद इस वेब सीरीज में आएंगी नज़र

इन दिनों सामंथा रूथ प्रभु काफी डिमांड में चल रही हैं। दो फिल्मों के लिए साइन अप करने के बाद, वह एक आगामी उद्यम के लिए तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा के साथ जुड़ेगी। इससे पहले, अहा ने सामंथा को 'सैम जैम' नामक एक सेलिब्रिटी टॉक शो की मेजबानी के लिए चुना था, जहां अभिनेत्री ने अपने सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ बातचीत की, जो काफी हिट हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अहा, सामंथा को एक बड़ी योजना में जोड़ने की योजना बना रहा है।

एक वेब सीरीज शुरू करने की योजना है, जिसमें एक्ट्रेस मुख्य भूमिका निभाएंगी। उन्हें आखिरी बार लोकप्रिय वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में तमिल ईलम आतंकवादी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जहां उन्होंने अपने अभिनय कौशल और एक्शन दृश्यों दोनों से दर्शकों को प्रभावित किया था।

एक दूसरे से अलग हुए सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य, सोशल मीडिया पर किया आधिकारिक ऐलान

सामंथा की आने वाली फिल्मों में शांतारुबन के निर्देशन में एक प्रेम कहानी शामिल है। उन्होंने निर्देशक जोड़ी हरि और हरीश द्वारा बनाई जाने वाली एक और फिल्म के लिए भी हस्ताक्षर किए हैं। और अब, अगर अहा की बिना शीर्षक वाली वेब सीरीज के निर्माताओं को सामंथा से मंजूरी मिलती है, तो वे जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करने का प्रस्ताव रख सकते हैं।

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 बनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज

इस बीच, अभिनेत्री ने गुणाशेखर की पौराणिक कृति, 'शाकुंथलम' के टॉकी हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की डबिंग पूरी हो चुकी है और निर्माता अब पोस्ट-प्रोडक्शन औपचारिकताओं में व्यस्त हैं।

सफेद ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं सामंथा, नागा चैतन्य से अलग होने के बाद पोस्ट की पहली तस्वीर

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement