Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

अभिषेक बच्चन ने 'बॉब बिस्वास' के रूप में जीता दिल, इन सेलेब्स ने की शो की तारीफ

दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित यह फिल्म 2012 की क्राइम थ्रिलर 'कहानी' का स्पिन-ऑफ है जिसमें विद्या बालन लीड में थीं। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 07, 2021 20:49 IST
abhishek bachchan- India TV Hindi
Image Source : ABHISHEK BACHCHAN अभिषेक बच्चन ने 'बॉब बिस्वास' के रूप में जीता दिल

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' आखिरकार 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर रिलीज हो चुकी है। दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित यह फिल्म 2012 की क्राइम थ्रिलर 'कहानी' का स्पिन-ऑफ है जिसमें विद्या बालन लीड में थीं। रिलीज के तुरंत बाद, फिल्म को प्रशंसकों से शानदार समीक्षा मिली है, जो अभिषेक बच्चन का मुख्य भूमिका में ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आश्चर्यचकित रह गए है।

यह पहली बार है जब प्रशंसकों को अभिषेक को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखने का मौका मिला, जिसमें उनका लुक एक सेमी-बोल्ड और अधिक वजन वाले मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति के रूप में पहचाने भी नहीं जा रहे हैं, जो एक अंडरकवर हिटमैन है। अभिषेक ने प्रोस्थेटिक पेट लगाने से इनकार कर दिया और बॉब बिस्वास में अपनी भूमिका के लिए वजन बढ़ाने का फैसला किया क्योंकि वह यथासंभव ऑथेंटिक दिखना चाहते थे। शूटिंग के दौरान उनका वजन 100 किलो से अधिक था लेकिन वह परिणाम से खुश थे।

7.2 की IMDB रेटिंग और पहले सप्ताहांत में 200+ शहरों में 3.5mn+ व्यूज़ की जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ, बॉब बिस्वास प्रशंसकों और आलोचकों का समान रूप से दिल जीत रहा है।  अभिषेक बच्चन के अलावा, चित्रांगदा सिंह, समारा तिजोरी, टीना देसाई, परन बंदोपाध्याय, पूरब कोहली और कई अन्य लोगों को भी फिल्म में उनके अभिनय के लिए सराहा जा रहा है। गजराज राव, तनीषा मुखर्जी और निकिता दत्ता जैसे अभिनेताओं से लेकर गोल्डी बहल, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​और तरुण मनसुखानी जैसे निर्माताओं ने फिल्म देखी है और फिल्म के लिए अपना प्यार और समर्थन ट्वीट किया है।

यहां तक ​​कि अमिताभ बच्चन भी पूरे दिल से फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने ट्रेलर के लिए अपने प्यार का प्रदर्शन तब किया जब इसे एक ट्वीट के साथ जारी किया गया, जिसमें लिखा था, "मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं" और पिछले हफ्ते, सीनियर अभिनेता ने बॉब बिस्वास पर एक वीडियो कविता साझा करके अपने बेटे के लिए फिर से अपना समर्थन दिखाया और  उन्होंने ट्वीट किया, "मेरा गौरव, मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी"।

'बॉब बिस्वास' एक मध्यम आयु वर्ग के हिटमैन-बॉब बिस्वास के सफ़र के बारे में है, जो लंबे समय बाद कोमा से बाहर आता है जिसे अपने जीवन व अपने परिवार सहित अपने अतीत के बारे में ज़्यादा कुछ याद नहीं है। जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने की कोशिश करता है, उसके अतीत के प्रसंग जीवित हो जाते हैं, जिससे वह अपने स्वयं के इतिहास बनाम सही और गलत की नई विकसित भावना के बीच एक नैतिक दुविधा में पड़ जाता है।

दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित, बॉब बिस्वास सुजॉय घोष, गौरव वर्मा और गौरी खान (रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित है। यह ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement