Saturday, May 11, 2024
Advertisement

अभिषेक मल्हान ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' के मेकर्स को लेकर कही ये बड़ी बात, बताई शो की सच्चाई

अभिषेक मल्हान ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना पहला वीडियो पोस्ट कर दिया है, जिसमें उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 2' के मेकर्स को लेकर कई खुलासे किए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 21, 2023 21:19 IST
abhishek malhan aka fukra insan reveal secrets about bigg boss ott 2 makers - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Abhishek Malhan

'बिग बॉस ओटीटी 2' के खत्म होने के बाद से शो के सभी कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एल्विश यादव नहीं बल्कि शो के फर्स्ट रनरअप अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान ने लाखों दिलों में अपने लिए एक अगल जगह बना ली है। अब वह एक फिर से अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐक्टिव हो गए हैं। शो से बाहर निकलते ही अभिषेक मल्हान ने अपने भई ट्रिगर्ड इंसान उर्फ निश्चय मल्हान के साथ अपना पहला वीडियो शेयर किया है। अभिषेक मल्हान का ये यूट्यूब वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

मेकर्स पर भड़के अभिषेक मल्हान

अभिषेक मल्हान ने लेटेस्ट वीडियो में बताया कि 'बिग बॉस' में क्या-क्या नाटक हुआ है। अभिषेक मल्हान का यह वीडियो यूट्यूब पर नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है। इसके साथ ही अभिषेक ने बताया कि उनके और एल्विश के बीच कोई झगड़ा नहीं था। बल्कि बिग बॉस के मेकर्स का ही प्लान था कि हम दोनों को आपस में लड़ाई करे। अभिषेक मल्हान ने इस वीडियो में 'बिग बॉस ओटीटी 2' के मेकर्स को लेकर बहुत कुछ कहा है।

अभिषेक ने शेयर किया वीडियो 
यूट्यूबर अभिषेक मल्हान को दर्शकों से हमेशा ही बेशुमार प्यार मिला। अब इसी बीच अभिषेक ने अपने फैंस के लिए अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर 'बिग बॉस ओटीटी 2' जर्नी बताई उन्होंने कहा मुझे शो में मुझे बहुत मजा आया... अच्छे दोस्त मिले। फुकरा इंसान ने अपने फैंस को वीडियो के जरिए शुक्रिया अदा किया।  

मनीषा को बनाया विलेन 
अभिषेक ने इस वीडियो में बताया कि शो में एक वक्त ऐसा भी था, जब सारे कंटेस्टेंट्स मेरे खिलाफ हो गए थे। अभिषेक ने बताया कि पूजा भट्ट शो में सबको लीड करती थीं। अभिषेक ने बताया कि जब वीकेंड के वार में सलमान खान ने सबकी क्लास लगाई और कहा कि अभिषेक की फैमिली को कोई कुछ नहीं कहेगा तब मुझे बहुत अच्छा लगा। अभिषेक ने कहा कि मनीषा रानी ने शो के शुरू से अंत तक मेरा साथ दिया। वह मेरे लिए बहुत खास है। साथ ये भी कहा कि बिग बॉस ने जानबूझकर मनीषा की इमेज खराब की। 

ये भी पढ़ें: 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी को मिला इंसाफ, ईशान से कहेगी दिल की बात

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु को बेगुनाह साबित करेगी अक्षरा, सदमे में चला जाएगा अबीर

राखी सावंत के पति आदिल ने खोली 'ड्रामा क्वीन' की पोल, कहा- मुझे ड्रग दिया फिर बना डाला न्यूड वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement