Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु को बेगुनाह साबित करेगी अक्षरा, सदमे में चला जाएगा अबीर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में नया नाटक होने वाला है, जिसे देख आपको भी जबरदस्त झटका लगने वाला है। कोर्ट में अक्षरा-अभिमन्यु को बेगुनाह साबित कर देगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 21, 2023 18:41 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist 21 august 2023 Akshara will prove Abhimanyu innocent Abhir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जबरदस्त ट्विस्ट आना वाला है, जिसे देख आप भी चौक जाएंगे। शो से अभिनव शर्मा के रोल को खत्म कर दिया गया है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अक्षरा को अभिनव की मौत का सच पता चल जाता है, जिसके बाद वो अभिमन्यु के लिए केस लड़ने के लिए तैयार होती है। अक्षरा को वकील के रूप में देखकर सभी हैरान हो जाते हैं, लेकिन मंजरी को लगता है कि अक्षरा की इसमें कोई चाल है। गोयनका हाउस में मुस्कान के बाद अब अबीर बवाल करने वाला है। 

अभिमन्यु को बेगुनाह साबित करेगी अक्षरा

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा कोर्ट में साबित करने की कोशिश करेगी कि अभिमन्यु ने अभिनव को नहीं मारा है। कोर्ट में अक्षु बताएगी कि अभिमन्यु ने अभिनव के जन्मदिन से एक दिन पहले ही अबीर की कस्टडी अभिनव के नाम कर दी थी। इसलिए अभिनव की मौत के पीछे अभिमन्यु का हाथ नहीं है। वह पूरी तरह बेकसूर है। अक्षरा कोर्ट में ऐसा कुछ कहती है, जिसे सुन सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। अक्षरा आने वाले एपिसोड में कहते नजर आएगी कि मेरे क्लाइंट अभिमन्यु पर लगाया गया इल्जाम झूठा है।

कायरव हुआ आग बबूला
अक्षरा कि बातें सुनने के बाद जज कोर्ट की अगली तारीख बताते हैं। इसी बीच कायरव, अभिमन्यु पर भड़क जाता है और वह अभी पर इल्जाम लगता है कि वो खुद बचने के लिए अक्षरा का इस्तेमाल कर रहा है।  अक्षरा, अपने भाई कायरव से कहती है कि ये उसका फैसला है तो इसमें अभी को कुछ भी कहने से पहले सोच ले। कायरव कहता है कि ये इंसान खूनी है और तू इसे बचा रही है, लेकिन अक्षरा किसी की कोई बात नहीं सुनती है। 

मंजरी और अभिमन्यु के बीच हुई बहस 
मंजरी, अभिमन्यु पर गुस्सा करती है कि दुनिया में केस लड़ने के लिए उसे अक्षरा ही मिली। वो तुझे फंसना चाहती है बेटा समझ मेरी बात को। वह तुझे धोखा देकर अबीर के साथ चली जाएगी, लेकिन अभिमन्यु अपनी मां को समझता है और कहता है कि मुझे अक्षरा पर पूरा भरोसा है। जैसे ही अक्षरा घर आती है, गोयनका हाउस में बवाल हो जाता है और सभी लोग कहते है कि क्या सबूत है कि वह बेगुनाह हैं। अक्षरा सबूत तो नहीं देती, लेकिन घरवालों को समझाती की वह जो कर रही है वह सभी के लिए सही है। 

सदमे में चला जाएगा अबीर
अक्षरा घरवालों को कहती है कि अभिमन्यु बेगुनाह है। इसी बीच मुस्कान, अक्षरा पर इल्जाम लगाती है कि मंजरी तो पहले से ही आपको और अभिमन्यु को साथ देखना चाहती थी और अब अभिनव के जाते ही आप भी अबीर के साथ अभिमन्यु के पास जाना चाहती है। इसलिए अभिमन्यु को बचाने के लिए केस लड़ रही हैं। इस बात को सुनकर मनीष, मुस्कान पर भड़क जाता है। अबीर को जब पता चलता है कि अक्षरा ने अभिमन्यु का साथ दिया है। तो वह अक्षरा से गुस्सा हो जाता है। आने वाले एपिसोड में अबीर सदमे में चला जाता है। 

ये भी पढ़ें: 

राखी सावंत के पति आदिल ने खोली 'ड्रामा क्वीन' की पोल, कहा- मुझे ड्रग दिया फिर बना डाला न्यूड वीडियो

पंकज त्रिपाठी के पिता का हुआ निधन, OMG 2 एक्टर के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

शुरू से लेकर अंत तक जानें क्या है सनी देओल के घर की नीलामी का मामला, यहां जानिए A to Z

   

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement