Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी को मिला इंसाफ, ईशान से कहेगी दिल की बात

GHKKPM: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आए दिन हैरान कर देने वाला ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है। वहीं अब शो में ईशान और सवी के बीच नजदीकियां देखने को मिल रही है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 21, 2023 19:37 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 21 august 2023 Savi gets justice will she share dil ki baat to ishaan g- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' के नए ट्रैक में हमें देखने को मिलगा कि सवी को गुंडे ब्लैकमेल करते हैं और बाद में ईशान उसकी मदद करता है। वह सवी को अपने केबिन में बुलाता है, जहां उसके दोस्तों ने उसे केस वापस लेने की सलाह दी, लेकिन ईशान, सवी को सपोर्ट करता है। सवी, ईशान को गलत समझती है। वह सोचती है कि गुंडों को ईशान या यशवंत राव ने भेजा है, लेकिन ईशान उससे कहेगा कि उसने कोई गुंडे नहीं भेजे हैं। आगे देखने को मिलता हैं कि यशवंत राव परेशान हो जाता है क्योंकि गुंडों को उसने ही भेजा था। आज के एपिसोड में सवी को ईशान इंसाफ दिलता है। 

ईशान ने सवी की मदद 

खैर, ईशान विधायक को डांटा है। वहीं दूसरी ओर आयुष, ईशान को समझता है कि वह अपने पिता से इस तरह बात न करे क्योंकि सवी उसके माता-पिता से बढ़कर नहीं है। वह सिर्फ एक गांव की लड़की है। आखिरकार ईशान बोर्ड के सदस्यों के सामने सब कुछ कह देता है। आयुष को गुस्सा आ जाता है और वह सवी को थप्पड़ मारने की कोशिश करता है, लेकिन ईशान उसे बचा लेता है। वह सभी के सामने आयुष का सच बता देता है और इसके साथ ही सवी को भी न्याय मिलत जाता है। अब यशवंत राव क्या करेंगे?

सवी मां-बेटे के बीच की गलतफहमियां करेगी दूर 
'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले ट्रैक में हमें देखने को मिलेगा कि आयुष, सवी से माफी मांगता है। देखते हैं सवि उसे मौका देती है या नहीं। बाद में सवी अपनी ईशा मैम को फोन करती है और उसे ईशान के बारे में सब कुछ बताती है। खैर अब सवी भी ईशान और ईशा को एक करने के लिए कोशिश करेगी। वह कहती है कि वह मा-बेटे की नफरत को प्यार में बदल देगी। देखते हैं क्या सवी मां-बेटे के बीच की सारी गलतफहमियां दूर कर पाएगी? 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों दर्शकों को रोमांटिक ट्रैक के साथ-साथ एक्शन ट्रैक भी देखने को मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें: 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु को बेगुनाह साबित करेगी अक्षरा, सदमे में चला जाएगा अबीर

राखी सावंत के पति आदिल ने खोली 'ड्रामा क्वीन' की पोल, कहा- मुझे ड्रग दिया फिर बना डाला न्यूड वीडियो

पंकज त्रिपाठी के पिता का हुआ निधन, OMG 2 एक्टर के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement