Friday, April 19, 2024
Advertisement

अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' ने ओटीटी पर मचाई धूम, बनी सबसे ज्यादा देखने वाली फिल्म

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 ईद के मौके पर 29 अप्रैल को रिलीज हुई थी। वहीं यह फिल्म हाल ही में प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी और इसने एक बार फिर से तहलका मचा दिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 18, 2022 17:13 IST
ajaydevgninstagram- India TV Hindi
Image Source : AJAYDEVGNINSTAGRAM अजय देवगन

अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' को रिलीज के बाद से ही बहुत सराहना मिल रही है। वहीं यह फिल्म हाल ही में प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी और इसने एक बार फिर से तहलका मचा दिया है। फिल्म प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बनने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, आकांक्षा सिंह, अंगिरा धर शामिल हैं।

रनवे 34 एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है, जिसमें हवाई अड्डे पर विमान उतराने के लिए किए गए संघर्षो को दिखाया गया है। रनवे 34 की कहानी कैप्टन विक्रांत खन्ना की है जो अपनी फ्लाइट और उसके यात्रियों को बचाने की उम्मीद खो देता है। हालांकि, 35000 फीट पर कुछ जोखिम भरे फैसलों और गणना के साथ, वो नाटकीय रूप से विमान को उतारकर अपने सभी सदस्यों के जीवन को बचाने में कामयाबी हासिल करते है।

अजय देवगन का अभिनय

अजय देवगन ने कैप्टन विक्रांत के रूप में कुशलता से अभिनय किया है। रनवे 34 का पहला भाग एक थ्रिलर है जिसमें बताया गया है कि कैसे कैप्टन विक्रांत ने चरम मौसम की स्थिति में विमान को त्रिवेंद्रम के ठंडे रनवे पर ग्लाइड किया और सभी 150 लोगों की जान बचाई। वहीं इटंरवल के बाद, जांच शुरू हो जाती है और  थ्रिलर एक साधारण कोर्ट रूम ड्रामा में बदल जाता है।

इस दिन रिलीज होगी 'भोला'

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 ईद के मौके पर 29 अप्रैल को रिलीज हुई थी। इसके बाद अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म 'भोला' की भी आधिकारिक घोषणा कर दी थी। भोला फिल्म तमिल फिल्म कैथी का रीमेक है। फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में एक बार फिर तब्बू के साथ अजय देवगन की जोड़ी बनेगी।

ये भी पढ़े : 

Madhu Sapre B'day Special: कभी बोल्ड फोटोशूट से मचाया था देश में बवाल, अब इतनी बदल गईं हैं मधु सप्रे

Sara Ali Khan ने जताई डेट करने की तमन्ना, Vijay Deverakonda ने दिया जवाब, बोले- I Love...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement