Monday, April 29, 2024
Advertisement

Akshay Kumar ने OMG 2 पर लगे 27 कट पर तोड़ी चुप्पी, सेंसर बोर्ड के फैसले को लेकर फूटा दिल का दर्द

'ओएमजी 2' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है, इस मौके पर अक्षय कुमार ने सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए 27 कट्स पर प्रतिक्रिया दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 07, 2023 0:00 IST
OMG 2- India TV Hindi
Image Source : X OMG 2

नई दिल्लीः अक्षय कुमार की फिल्म 'OMG 2' एक बार फिर सुर्खियों में है, क्योंकि ये अब फाइनली ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। फिल्म 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के पहले काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने इसमें 27 कट्स का सुझाव देने के बाद सिनेमाघरों में व्यस्कों के लिए रिलीज की इजाजत दी। जिसके बाद अब फिल्म के स्टार अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में इन मामले पर चुप्पी तोड़ी है। 

अक्षय के दिल का दर्द आया बाहर 

अक्षय कुमार ने सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए एटिड कट्स के बारे में बात की और कहा, "मैं लड़ना नहीं चाहता। मुझे नियमों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं नियम वाली किताब खोलकर नहीं आया। अगर उन्होंने सोचा था कि यह एक एडल्ट फिल्म है, तो... क्या आप सभी को लगा कि यह एक वयस्क फिल्म है? हमने जिसे भी यह फिल्म दिखाई है, उन्हें यह पसंद आई। मैंने इसे युवाओं के लिए बनाई है और मुझे खुशी है कि यह नेटफ्लिक्स पर आ रही है और मैं मैं इससे खुश हूं। बस इतना ही। महत्वपूर्ण बात यह है कि लोगों को इसके बारे में जानना चाहिए।" 

पैडमैन का दिया उदाहरण

इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में अक्षय ने आगे कहा कि समाज के सोचने के तरीके को बदलने की जरूरत है। अपनी 2018 की फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के दौरान अपने अनुभव को याद करते हुए अक्षय ने कहा, "मैंने उस समय सैनिटरी पैड पर एक फिल्म की थी जब कोई भी सैनिटरी पैड को अपने हाथ में पकड़ने की हिम्मत नहीं करता था, लोग इसे छूने के लिए तैयार नहीं थे। मैं किसी के साथ खड़ा था, मैं उनका नाम नहीं लूंगा, मैं एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि था। वह व्यक्ति मेरे पास आया और मेरे कान में फुसफुसाया कि उसे पैड मत देना क्योंकि 'अच्छा नहीं लगता', यह इसी तरह की सोच है।"

कैसी है फिल्म OMG 2

'ओएमजी 2' युवा पीढ़ी के बीच यौन शिक्षा के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के गण की भूमिका में हैं, जबकि पंकज त्रिपाठी कांति शरण मुद्गल नाम के इंसान का किरदार निभा रहे हैं, जो भगवान शिव का भक्त है। यामी गौतम एक वकील की भूमिका में हैं। आपको याद दिला दें कि इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिलेगा या नहीं, इस पर हफ्तों की अटकलों के बाद, फिल्म को सीबीएफसी द्वारा 27 कट्स के साथ ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज किया गया था। लेकिन फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी सराहा था। 

दिलीप कुमार को सेट पर देखकर छिप गए थे विनोद खन्ना! सायरा बानो ने सुनाया मजेदार किस्सा

महादेव बेटिंग ऐप मामले में रणबीर और कपिल के साथ इन 32 सेलेब्स पर भी कस सकता है शिकंजा, बीते साल हुए थे एक पार्टी में शामिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement