Thursday, February 29, 2024
Advertisement

'एनिमल' फीवर अब भी है बाकी? OTT पर 'ब्लडी डैडी' से लेकर 'गदर 2' तक हैं पिता और बच्चों के प्यार की गवाह

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' रिलीज होने के बाद लोगों के मन में पिता और बच्चों के बीच के रिश्तों पर आधारित वेबसीरीज और फिल्मों को एंजॉय करने की ललक बढ़ गई है तो इन्हें करें स्ट्रीम..

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 02, 2023 6:00 IST
OTT - India TV Hindi
Image Source : X OTT

नई दिल्लीः रणबीर कपूर और अनिल कपूर की फिल्म 'एनिमल' में अपने पिता-पुत्र के इमोशन से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रही है। पिता-बच्चे का जटिल और उलझा सा रिश्ता सभी का दिल छू रहा है। बलबीर सिंह का अपने बेटे के अगाध प्रेम को समझने का संघर्ष पारिवारिक गतिशीलता की एक मार्मिक खोज के लिए मंच तैयार करता है। यदि 'एनिमल' के पिता और बेटे के रिश्ते ने आपके दिल को छुआ है और अब आप ऐसी ही और कहानियां खोज रहे हैं तो ओटीटी पर इस तरह की फिल्मों और वेबसीरीज की लंबी लिस्ट है। जिन्हें आप इस वीकेंड एंजॉय कर सकते हैं।

ब्लडी डैडी

JioCinema पर 'ब्लडी डैडी' स्ट्रीम हुई है जो पिता-बच्चे के रिश्ते की जटिल पर आधारित है। सुमैर आज़ाद, एक एनसीबी अधिकारी, को एक खतरनाक स्थिति का सामना करना पड़ता है जब उसके बेटे का एक ड्रग माफिया द्वारा अपहरण कर लिया जाता है। मुश्किल तब सामने आती है जब सुमैर अपने बेटे को बचाने के लिए एक खतरनाक मिशन पर जाता है, रहस्यों का खुलासा करता है, गठबंधनों का परीक्षण करता है, और अपराधियों और भ्रष्ट सहयोगियों दोनों को मात देता है। 

सुपरस्टार पापा

पॉकेट एफएम पर मार्मिक ऑडियो सीरीज 'सुपरस्टार पापा' के साथ पिता-बच्चे की केमिस्ट्री का अनुभव कर सकते हैं। जिसमें कॉलेज ग्रेजुएट राहुल को एक अप्रत्याशित मोड़ का सामना करना पड़ता है, जब एक 4 साल की लड़की उसकी बेटी होने का दावा करती है। अनिश्चितता से भरे हुए, राहुल को जीवन बदलने वाले विकल्प का सामना करना पड़ता है। पितृत्व को अपनाने और शून्य से नायक बनने की उसकी कहानी आपको रुला देगी। 

ग़दर 2

ज़ी5 पर मौजूद 'गदर 2' एक ऐसी ही फिल्म है। इसमें सनी देओल के बेटे को लगता है कि उसके पिता पाकिस्तान में फंस गए हैं। वह उन्हें बचाने जाता है तो वह दुश्मनों के बीच फंस जाता है। जिसके बाद तारा सिंह अपने जीते को बचाने के खतरनाक मिशन में लग जाता है। यह फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' की यह अगली कड़ी है, जिसे 1971 के युद्ध की पृष्ठभूमि में पारिवारिक संबंधों की कहानी के साथ रचा गया है। नफरत की गूंज के बीच पिता-पुत्र के रिश्ते की इस दिलचस्प कहानी को देखना न भूलें।

दृश्यम् 2

हिंदी क्राइम थ्रिलर 'दृश्यम 2' एक पिता के अपनी बेटी को बचाने की कहानी बेहद दिलचस्प है। अजय देवगन स्टारर यह फिल्म सात साल बाद सामने आती है, जो विजय सालगांवकर से जुड़े एक नए मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। 3 अक्टूबर 2014 की रात की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह धोखे के साथ पारिवारिक बंधनों को जटिल रूप से बुनता है क्योंकि गुप्त पुलिस से अनजान विजय को अप्रत्याशित चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। कहानी एक कानूनी लड़ाई में चरम पर पहुंचती है जहां विजय की चतुर साजिश न्याय की खोज को चुनौती देती है। अजय देवगन का एक पिता, तेज़ दिमाग वाले एक साधारण व्यक्ति का किरदार बखूबी निभाते हैं। 

ब्रीथ: इनटू द शैडोज़ सीज़न 2

'ब्रीथ: इनटू द शैडोज़ 2', एक क्राइम ड्रामा थ्रिलर वेबसीरीज है, एक पिता के प्यार और एक व्यक्ति द्वारा चुने जाने वाले चुनौतीपूर्ण विकल्पों के बीच संतुलन को उजागर करती है। मनोरंजक कहानी तब सामने आती है जब अभिषेक बच्चन द्वारा अभिनीत डॉ. अविनाश सभरवाल को एक माता-पिता के सबसे बुरे सपने का सामना करना पड़ता है जब उनकी 6 वर्षीय बेटी सिया का एक नकाबपोश व्यक्ति अपहरण कर लेता है, जिससे उसे उसे बचाने के लिए अपनी जान लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है। 

सतारा का सौदागर

पॉकेट एफएम पर 'सतारा का सौदागर' एक अवश्य सुनी जाने वाली ऑडियो सीरीज है जो एक पिता और उसके बच्चे के बीच के बंधन को खूबसूरती से उजागर करती है। एक दर्दनाक अलगाव के बाद अपनी बेटी के साथ अपने गांव वापस लौटने की ऋतुराज की यात्रा में शामिल हों। बिजली गिरने वाली ट्रेन यात्रा उसे अकल्पनीय शक्ति की दुनिया में ले जाती है, जो उसकी गहरी इच्छाओं को पूरा करने का वादा करती है। 

द फ़ैमिली मैन सीज़न 1 और 2

'द फैमिली मैन' एक रोमांचक भारतीय जासूसी थ्रिलर है जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है, जिसे राज और डीके ने निर्देशित किया है। टीएएससी में एक गुप्त खुफिया अधिकारी श्रीकांत तिवारी की भूमिका में मनोज बाजपेयी हैं। जो अपने बच्चों के लिए एक पजेसिव पिता भी हैं। इस कहानी में एक पिता के तौर पर मनोज को देखना खास है। 

इसे भी पढ़ेंः 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, प्रभास और प्रशांत नील ने किए फैंस के रोंगटे खड़े

रणबीर कपूर ने खुद किया 'एनिमल' के पार्ट 2 को लेकर खुलासा, इस बार डबल होगा एक्शन और एंटरटेनमेंट का तड़का

एनिमल रणबीर कपूर का वन मैन शो है ये फिल्म, कमजोर दिल वाले सोच-समझकर खरीदें टिकट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement