Thursday, April 25, 2024
Advertisement

28 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी 'बरुन राय एंड द हाउस ऑन द क्लिफ'

'बरुन राय एंड द हाउस ऑन द क्लिफ' 28 जनवरी से विशेष रूप से इरोज नाउ पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 13, 2022 21:41 IST
बरुन राय एंड द हाउस ऑन द क्लिफ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बरुन राय एंड द हाउस ऑन द क्लिफ

मुंबई: सिड मक्कड़, न्यारा बनर्जी और प्रियांशु चटर्जी के साथ ब्रिटिश अभिनेता टोनी रिचर्डसन, जॉर्ज डॉसन, एम्मा गैलियानो अभिनीत मनोवैज्ञानिक हॉरर सीरीज 'बरुन राय एंड द हाउस ऑन द क्लिफ' 28 जनवरी से स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। सैम भट्टाचार्जी द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित छह-भाग की सीरीज, एक प्रतिभाशाली पैरामनोवैज्ञानिक जासूस के जीवन का अनुसरण करती है।

सीरीज के बारे में बात करते हुए, अभिनेता प्रियांशु चटर्जी कहते हैं कि मुझे डरावनी जगह पसंद है और मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हूं। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि 'बरुन राय एंड द हाउस ऑन द क्लिफ' थोड़ी अलग है।

सैम भट्टाचार्जी कहते हैं कि हम इस श्रृंखला पर लोगों की प्रतिक्रिया को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं और दर्शकों यह पसंद आएंगी। हमारे पास स्क्रीन पर एक प्रतिभाशाली कलाकार और एक समान रूप से प्रतिभाशाली टीम है। मैं इरोज नाउ पर बरुन राय को दूसरी दुनिया से संपर्क करते देखने के लिए उत्सुक हूं।

'बरुन राय एंड द हाउस ऑन द क्लिफ' 28 जनवरी से विशेष रूप से इरोज नाउ पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement