Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो में आशिका भाटिया और एल्विश यादव की हुई एंट्री, मनीषा रानी ने एंटरटेनमेंट का लगाया तड़का

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में दो शानदार एंट्री हुई है। एल्विश यादव और आशिका भाटिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मनीषा रानी उनके साथ नजर आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 13, 2023 0:10 IST
Bigg Boss OTT 2 Elvish Yadav and Ashika Bhatia Entry in Salman Khan show Manisha Rani entertain them- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एल्विश यादव और आशिका भाटिया की एंट्री हो गई है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' इन दिनों अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा में बना हुआ है, शो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। सलमान खान का ये शो दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है। शो के मेकर्स और कंटेस्टेंट्स भी शो को मजेदार बनाने में काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच मेकर्स ने Bigg Boss OTT 2 को दो हफ्ते के लिए एक्सटेंड भी कर दिया है। वहीं कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी चर्चा हो रही थी। शो में दो एंट्री हो चुकी है, जिसे सभी कंटेस्टेंट्स के चेहरे के रंग बदल गए हैं। 

आशिका भाटिया ने दिया हिंट -

वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर आ रही खबरों के बीच आशिका ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर कि है, जिसके कैप्शन से लग रहा है कि वह बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार, शो में यूट्यूबर एल्विश यादव की भी वाइल्ड कार्ड होने वाली है। इस वाइल्ड कार्ड पर अभी तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं मिला है, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एंट्री की कुछ वीडियो फोटो वायरल हो रही है। 

शो में हुई आशिका भाटिया और एल्विश यादव की एंट्री -
शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में यूट्यूबर एल्विश यादव की एंट्री हुई है और उनके साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशिका भाटिया भी शो में नजर आई। सोशल मीडया पर आशिका भाटिया और एल्विश यादव के एंट्री की वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप मनीषा रानी को बी देख सकते हैं। मनीषा रानी, आशिका भाटिया और एल्विश यादव के साथ इस वीडियो में मजाक मस्ती करती नजर आ रही है। बता दें कि इसके पहले एल्विश यादव की वाइल्ड कार्ड को लेकर काफी चर्चा हो चुकी है। हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है। 

बिग बॉस ओटीटी 2 के बारे में - 
शो जियो सिनेमा एप पर फ्री में देख सकते हैं। नया एपिसोड हर रात 9 बजे टेलिकास्ट होता है। 

ये भी पढ़ें-

yeh rishta kya kehlata hai: अबीर के लिए अभिमन्यु के कैरेक्टर पर कीचड़ उछालेगी अक्षरा

Anupamaa Promo: अनुपमा की जिंदगी होगी तबाह, अनुज के सामने गुरु मां करेगी तमाशा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement