Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया से लेकर शीजान खान की बहन 'बिग बॉस ओटीटी' पर मचाएंगी धूम, कंटेस्टेंट्स फाइनल लिस्ट

बिग बॉस ओटीटी 2 शुरू होने वाला है। जियो सिनेमा ने शो के कंटेस्टेंट्स की एक फोटो शेयर की है। इसमें कंटेस्टेंट्स का चेहरा तो नहीं दिखाया है, लेकिन वह अपनी पहचान बताते नजर आ रहे हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' इस बार सलमान खान होस्ट करेंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 14, 2023 7:10 IST
Bigg Boss OTT 2 final list of contestant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड के भाईजान एक्टर सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 2' की मेजबान के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ओटीटी शो के प्रीमियर से पहले निर्माताओं ने कंटेस्टेंट्स की पहली झलक दिखाई है जो इस बार 'बिग बॉस' के घर में एंट्री करेंगे। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी, शीजान खान की बहन फलक नाज और भी कई लोग इस शो में नजर आने वाले हैं। जो लोग सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं, इस बार Bigg Boss OTT 2 में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा। इन 14 कंटेस्टेंट्स के बीच होगा महायुद्ध, देखते हैं इस बार क्या नया होगा। 

कंटेस्टेंट्स फाइनल लिस्ट -

रिपोर्ट के अनुसार, इस साल के कंटेस्टेंट्स आलिया सिद्दीकी, जाद हदीद, मनीषा रानी, बेबिका ध्रुव, साइरस ब्रोचा, आकांक्षा पुरी, जिया शंकर, पुनीत सुपरस्टार, अविनाश सचदेव, अभिषेक मल्हानी, फलक नाज और पलक पुरसवानी होंगे। जहां आलिया नवाजुद्दीन कुछ दिनों से अपने शादी के रिश्तों को लेकर खबरों में बनी हुई हैं, वहीं फलक नाज अपने भाई शीजान के साथ तुनिशा शर्मा की मौत के मामले के कारण खबरों में रही हैं। आकांक्षा पुरी 'स्वयंवर: मीका दी वोहती' की विजेता हैं। दूसरी ओर जिया शंकर ने हाल ही में रितेश देशमुख की 'वेद' के साथ अपने फिल्म करियर की शुरुआत की है। एक्टर अविनाश सचदेव 'छोटी बहू' और 'किस देश में है मेरा दिल' जैसे शो के लिए जाने जाते हैं। साइरस सबसे लोकप्रिय VJ में से एक हैं। पलक परसवानी अविनाश सचदेव की एक्स गर्लफ्रेंड हैं।

इन कंटेस्टेंट्स पर नहीं लगी है मोहर -
अंजलि अरोड़ा, मनीषा रानी, ​​केविन अल्मासिफर, बेबिका धुर्वे, श्रुति सिन्हा और जद हदीद के भी शो का हिस्सा बनने की संभावना है। Bigg Boss OTT 2 के इन कंटेस्टेंट्स की आधिकारिक सूची अभी घोषित नहीं की गई है। राजीव सेन और अध्ययन सुमन को भी कथित तौर पर 'बिग बॉस ओटीटी 2' में भाग लेने की पेशकश की गई थी। हालांकि, दोनों ने किसी कारण के चलते मना कर दिया है। 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन 17 जून को जियो सिनेमा पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा। सलमान खान पहली बार शो के ओटीटी वर्जन को होस्ट करेंगे। इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर ने 2021 में पहले सीजन को होस्ट किया था।

ये भी पढ़ें-

YRKKH: शराब के नशे में अक्षरा-अभिमन्यु से करेंगी बदतमीजी, कहानी में आएगा धांसू ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगी विलेन की एंट्री! हाई-वोल्टेज ड्रामा का शिकार बनेंगे #Abhira

'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक में आएंगे ये खतरनाक ट्विस्ट, चकनाचूर होगी दर्शकों की उम्मीद!

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement