Monday, May 13, 2024
Advertisement

'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक में आएंगे ये खतरनाक ट्विस्ट, चकनाचूर होगी दर्शकों की उम्मीद!

'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'इमली' तक, आपके पसंदीदा शो के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं जिन्हें देख आपके होश उड़ने वाले हैं। 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रिश्तों को लेकर हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। अब इस बार जो ट्विस्ट आने वाले हैं वह देख आप चौंक जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 13, 2023 12:29 IST
anupamaa yeh rishta kya kehlata hai ghum hai kisikey pyaar meiin imlie dangerous biggest twist- India TV Hindi
Image Source : DESGIN.PHOTO Upcoming Twists

टीवी के इन पॉपुलर सीरियल की कहानी और स्टार कास्ट ने लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा किया हुआ है और इसमे कोई दो राय नहीं है कि लोगों को ये टीवी सीरियल बहुत पंसद है। पारिवारिक ड्रामा से लेकर मनोरंजक क्राइम थ्रिलर तक कई दर्शकों ये सब देखना बहुत पंसद हैं। भारतीय टेलीविजन के ये शो अपनी रोमांचक कहानी और बेहतरनी स्टार कास्ट के जरिए लोगो का दिल जीता लेते हैं। लोग आने वाले ट्विस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और आगे की कहानी को जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में आप 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले खतरनाक ट्विस्ट जाने के लिए हो जाए तैयार। 

अनुपमा -

रूपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' शुरू से ही हमारे दिलों पर राज कर रहा है। सपने देखने से लेकर अपने परिवार की इच्छाओं को पूरा करने से लेकर सभी चुनौतियों का सामना करने और अपने सपने को पूरा करने तक अनुपमा के रूप में रूपाली की यात्रा ने वास्तव में कई लोगों को प्रेरित किया है। मौजूदा प्लॉट की बात करें तो समर-डिंपी शादी हो गई है। यह भी देखा गया कि वनराज शाह परिवार को काव्या कि प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सबको बता दी है। Anupamaa में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, समर-डिंपी काव्या की प्रेग्नेंसी की खबर को सहन नहीं कर पाएंगे और शर्मिंदा होंगे। अनुपमा, मालती देवी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाती हैं। वह अनुज और बा पर नहीं अब करियर पर ध्यान देना चाहती है। अनुज समझता है पर बा, अनुपमा से बहस करती है। अंतिम अलविदा अनुज-अनुपमा के लिए दिल दहला देने वाला होगा। अनुपमा हमेशा के लिए अमेरिका जाने के लिए तैयार है, छोटी अनु अपनी मां अनुपमा से मिलने के लिए कपाड़िया हाउस से भाग जाती है। मां-बेटी का पुनर्मिलन होता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है -
प्रणाली राठौड़-हर्षद चोपड़ा का शो Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ने अपनी कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। गोयनका परिवार परिवार में एक और शादी की तैयारी हो रही है। शादी कायरव और मुस्कान की है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, यह देखा जाएगा कि सभी पड़ोसी कायरव और मुस्कान की सगाई में शामिल होने आते हैं और वे अभीर को शर्मा जी का बेटा कहकर उसकी प्रशंसा करते रहते हैं, लेकिन मंजरी नाराज हो जाती है। कायरव और मुस्कान की शादी के बीच, अक्षरा-अभिमन्यु एक-दूसरे के बहुत करीब आ जाते हैं। दोनों को ऐसे साथ में देख मंजरी उनकी नजर उतारती है। यह देखा अभिनव वहां से चला जाता है। 

गुम है किसी के प्यार में -
नील भट्ट और आयशा सिंह का यह शो कुछ दिनों से अपने अपकमिंग जनरेशन लीप की वजह से सुर्खियों में है। वर्तमान कहानी की बात करें तो यह देखा गया है कि सत्या को अचानक लकवा का दौरा पड़ जाता है। देखा जा सकता है कैसे सई, सत्या की देखभाल कर रही है। Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आने वाले मोड़ में यह दिखाया जाएगा कि सत्या और विराट के बीच बातचीत होती है। सत्या कहता है कि वह नहीं चाहता कि सई-विराट एक साथ रहे पर अब मैं खुद चाहता तुम दोनों के दूसरे के साथ रहो। हालांकि, कहानी में तब ट्विस्ट आता है जब सई, सत्या की देखभाल करते हुए विराट के लिए अपने प्यार का इजहार करती है। सई की देखभाल को देखकर, सत्या फैसला करता है कि सई को विराट के साथ रहना चाहिए। सई-विराट एक नई शुरुआत करते हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' 20 साल का लीप आने वाला है। इस जेनरेशन लीप के बाद, कहानी विनायक और सावी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगी।

ये भी पढ़ें-

Kazan Khan Passed Away: साउथ इंडस्ट्री के खूंखार विलेन कजान खान का हुआ निधन

Adipurush के साथ अटैच होगा इस फिल्म का टीजर, रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की मूवी पर बड़ा अपडेट

तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement