Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगी विलेन की एंट्री! हाई-वोल्टेज ड्रामा का शिकार बनेंगे #Abhira

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में हंगामा करने के लिए इस नए शख्स की होगी एंट्री। क्या अभिनव और अभीर की जिंदगी भी होगी बर्बाद? विलेन की एंट्री से परिवार में होगा नया तमाशा, आरोही को लगेगा झटका!

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 13, 2023 13:42 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai villain entry in akshara abhimanyu life Abhira suffer from high voltage d- India TV Hindi
Image Source : DESGIN.PHOTO Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai टीवी का वो पॉपुलर सीरियल जो लोगों के दिलों पर राज करता है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के हर सीजन की स्टार कास्ट को लोग बहुत पंसद आती है, शिवांगी जोशी से लेकर प्रणाली राठौड़ तक कई एक्ट्रेस इसी शो से फेमस हुई हैं और आज उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' को आए दिन टक्कर देते नजर आता है। YRKKH में रोज हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है जिसे देख फैंस अब किसी नए ट्विस्ट के इंतजार में हैं। बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में एक विलेन की एंट्री होने वाली है। 

विलेन की एंट्री से होगा सबकुछ तबाह -

शो में अक्षरा के घर में शादी की तैयारी चल रही है। ऐसे में खुशियों के माहौल में आग लगाने का काम मेकर्स कर रहे हैं। मेकर्स ने एक नया प्लान बनाया है हो सकता है शो में विलेन की एंट्री हो! कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले दिनों में शो पर एक नई एंट्री होने वाली है, जिसका शर्मा परिवार से रिश्ता होगा। अब कौन होगा ये शख्स? जिसकी इतनी अहमियत होगी कि वो शो में ग्रे शेड निभाता दिखेगा?

मानस अवस्थी की एंट्री? -
शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब एक और ड्रामा होगा। कौन होगा ये शख्स जो शर्मा परिवार की खुशियों को नजर लगाएगा? रिपोर्ट के मुताबिक, शो में मानस अवस्थी ग्रे शेड में नजर आएंगे। बता दें, इससे पहले मानस अवस्थी शो 'पलकों की छांव में 2' में नजर आ चुके हैं। वहीं एक्टर वेब सीरीज 'धारावी बैंक' में भी दिखाई दिए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में क्टर देव नाम के शख्स का किरदार निभाएंगे जो कि शो में सभी की खुशियों को भंग करने की कोशिश करेंगा। अब ऐसे में अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी के साथ-साथ आरोही, अभिनव और अबीर की लाएफ में भी परेशानियां आएंगी। बता दें कि शो में हो सकता है कि अक्षरा के दूसरे पति अभिनव की मौत हो जाए और उसके बाद अभिमन्यु, अक्षरा और अबीर की जिम्मेदारी उठाएंगा। 

ये भी पढ़ें-

'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक में आएंगे ये खतरनाक ट्विस्ट, चकनाचूर होगी दर्शकों की उम्मीद!

Kazan Khan Passed Away: साउथ इंडस्ट्री के खूंखार विलेन कजान खान का हुआ निधन

Adipurush के साथ अटैच होगा इस फिल्म का टीजर, रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की मूवी पर बड़ा अपडेट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement