Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स पत्नी आलिया ने सुनाई अपनी लव स्टोरी, विदेशी बॉयफ्रेंड की बताईं खूबियां

Bigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन की एक्स वाइफ आलिया ने सायरस से बात करते हुए बताया कि उन्हें एक्टर से कैसे प्यार हुआ था। वहीं उन्होंने अपनी नई रिलेशनशिप पर भी बात की।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 20, 2023 22:20 IST
Aaliya Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aaliya Siddiqui

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया इन दिनों सुर्खियों में हैं। वह सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में बतौर कंटेस्टेंट पहुंची हैं। शो में उन्होंने साइरस ब्रोचा से बात करते हुए एक्टर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की और अपनी लव स्टोरी शेयर की। साथ ही आलिया ने अपने नए रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर बात की है। साथ ही बताया है कि वह दूसरी शादी को लेकर क्या सोच रही हैं।  

कैसे हुआ था नवाजुद्दीन से प्यार 

शो में आलिया ने कहा कि वह नवाजुद्दीन के भाई को जानती थीं, जो उस समय उनके असिस्टेंट थे। वह कहीं पेइंग गेस्ट के रूप में रह रही थीं और तभी एक्टर के भाई ने उन्हें नई जगह मिलने तक उनके साथ रहने के लिए कहा। उन्होंने शेयर किया कि इस पर बहुत सोचने के बाद, उन्होंने 'हां' कह दिया। उन्होंने कहा, मैंने सबसे पहले उनकी तस्वीरें देखीं और मुझे उनकी आंखें पसंद आईं। उनकी आंखें बहुत सेक्सी हैं। फिर हम मिले और प्यार हो गया। फिर हम साथ रहने लगे। यह हमारी जर्नी रही है।

कैसा है आलिया का नया बॉयफ्रेंड 

साइरस ने तब उनसे नए पार्टनर को लेकर सवाल किया। आलिया ने उनके बारे में बात करते हुए कहा कि वह इटैलियन हैं और खूबसूरत इंसान हैं। उन्होंने कहा, वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह मुझे प्रोटेक्टेड फील कराता है।' आलिया ने साइरस को बताया, उसे मेरी आंखें पसंद हैं और फिर हमने बात करना शुरू किया। वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह आपको सम्मान और प्यार देता है। वह आपको प्रोटेक्टेड फील कराता है। इसलिए मैं 19 साल बाद खुलकर एक रिश्ते में आई हूं।'

Anupamaa ने डिंपी और समर को दिखाया शाह हाउस से बाहर का रास्ता, सामान समेटने के लिए चंद घंटों का दिया समय

नहीं करेंगी दोबारा शादी 

साइरस ने शादी के बारे में पूछा तो आलिया ने कहा, फिर से शादी करने का प्लान नहीं है। नवाजुद्दीन से शादी के 19 साल बाद अब दोनों का तलाक हो गया है। नवाजुद्दीन और आलिया के दो बच्चे हैं।

Adipurush को बैन करवाने के लिए अब इंडस्ट्री के लोगों ने ही उठाई आवाज, AICWA ने पीएम को लिखा पत्र

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement