Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Adipurush को बैन करवाने के लिए अब इंडस्ट्री के लोगों ने ही उठाई आवाज, AICWA ने पीएम को लिखा पत्र

AICWA Demands Ban On Adipurush: प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' को बैन करने के ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने अपील की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 20, 2023 21:17 IST
Adipurush - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Adipurush

Adipurush Controversy: ओम राउत द्वारा निर्देशित, प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड बनाए हैं लेकिन असलियत यह है कि लोग इस फिल्म को बैन कराने की जिद पर अड़े हैं। फिल्म के निर्देशक ओम राउत और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला का लगातार ट्रोल हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्होंने हिंदूओं की ही नहीं बल्कि पूरे भारतीयों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। अब तक फिल्म को बैन करने की मांग इंडस्ट्री के बाहर से आ रही थी वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी  इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने फिल्म को बैन करवाने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।  

पीएम मोदी से की बैन की गुजारिश 

जी हां! अब फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों की एसोसिएशन यानी ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने फिल्म 'आदिपुरुष' को बैन करने की मांग उठाई है। ऐसोसिएशन ने इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। जिसमें यह अपील की गई है कि 'आदिपुरुष' की सिनेमाघरों में चल रही स्क्रीनिंग को बंद किया जाए और इसे ओटीटी पर भी न आने दिया जाए। 

क्या लिखा है इस पत्र में 

AICWA ने सिर्फ फिल्म को बैन करने की ही मांग नहीं की है, बल्कि 'आदिपुरुष' के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की गुजारिश भी की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे गए इस पत्र में लिखा है, "ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन आदिपुरुष की स्क्रीनिंग पर बैन की मांग करता है। यह फिल्म और इसके संवाद भगवान श्रीराम और हनुमान जी की छवि को धुमिल कर रहे हैं। आदिपुरुष फिल्म ने हिंदुओं और सनातन धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाई है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जी आग्रह करते हैं कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग को तुरंत प्रभाव के साथ रोक दिया जाए और साथ ही आदिपुरुष की ओटीटी स्क्रीनिंग पर भी बैन लगा दिया जाए।" 

राज कपूर और नरगिस के स्टाइल में दिखे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर, दिल छू लेगा रोमांटिक सॉन्ग 'तुमसे मिलके'

नेपाल में लगी रोक 

आपको बता दें कि ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' की स्क्रीनिंग पर नेपाल के काठमांडू शहर में रोक लग चुकी है। 

सैफ अली खान को रावण के अवतार पर देख इस एक्टर ने निकाला गुस्सा, कहा-आदिपुरुष से बड़ा अपमान हमारी रामायण का नहीं हो सकता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement