Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: बेबिका और अभिषेक के झगड़े में पूजा भट्ट ने मारी एंट्री, अब वीडियो हो रहा वायरल

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वह हाल ही में फलक नाज से, अभिषेक मल्हान और बेबिका धुर्वे सभी के झगड़े में एंट्री मार चुकी हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 14, 2023 10:51 IST
Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अब हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो चुका है। शो में अब आए दिन बहसबाजी और लड़ाई झगड़े नजर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म मेकर पूजा भट्ट ने कहा कि वह को-कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान उर्फ ​​फुकरा इंसान से निराश हैं। हैवी ड्रामा और घरवालों के रिएक्शन के साथ, घर में चीजें बहुत बिखरती नजर आ रही हैं।  पूजा और बेबिका धुर्वे को क्लासरूम टास्क में अभिषेक और बेबिका के बीच हुए बड़े विवाद पर बैठकर बातचीत करते देखा गया।

लड़का होता तो मुंह तोड़ देता...

घटना के बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा, "कल जब मैंने अभिषेक को चिल्लाते हुए सुना कि 'लड़का होता तो मुंह तोड़ देता, लड़की है तो इज्जत दे रहा हूं'। मैं बस रुक गई और इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं होनी चाहिए। उसे ऐसा करना ही चाहिए था।" उसने यह बात गुस्से में कही और मुझे लगता है कि वह इतना समझदार है कि उसे एहसास हुआ कि उसकी बात सही नहीं थी।''

बेबिका ने की बहस 

बेबिका ने जवाब दिया, "इज्जत कहां देता है वो, उसे हमेशा उसके व्यवहार के लिए समर्थन मिलता है।" पूजा ने फिर कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह सच है, तुम्हें इस बयानबाजी में नहीं पड़ना चाहिए बेबिका।" उन्होंने आगे कहा, "मैंने देखा कि उस बुरे लहजे और शब्दों में वह आक्रामक हो गया था और मैंने शांति से उससे कहा कि आगे बढ़ो और मुझे मारो। तभी वह चौंक गया।" इस पर पूजा ने जवाब दिया, "वह उम्मीद कर रहा था कि आप गुस्से में आकर उसे जवाब देंगे लेकिन आपने अपनी रणनीति बदलकर उसे निहत्था कर दिया।" इसके बाद बेबिका ने पूजा से पूछा, "मेरे माता-पिता को टारगेट करने पर मैंने कभी भी ओवररिएक्ट नहीं किया है।" पूजा ने मजाक में कहा, "आपने कई अन्य चीजों पर अतिरंजित प्रतिक्रिया दी है। लेकिन मैंने सुना है, नियंत्रण की भावना महसूस नहीं होती है। अब इस शांति और नियंत्रण को बनाए रखें।"

बेबिका के मां बाप तक पहुंचे थे अभिषेक 

अभिषेक और बेबिका के माता-पिता के बारे में अभिषेक की टिप्पणी पर एक बड़ी बहस हो गई। अभिषेक ने चिल्लाते हुए कहा, "बोलना तेरेको नहीं आता, बदतमीज तू है, तेरे मां बाप पे हक हो ना, वो तुम्हें सबसे पहले घर से बाहर करे। अगर तेरे मां बाप को तेरी हरकतें शर्म आएंगी। बेशरम, बदतमीज लड़की।" इसके बाद अविनाश सचदेव ने बेबिका से अभिषेक से माफी मांगने को कहा और उन्होंने इनकार कर दिया। तभी अभिषेक चिल्लाया, "लड़की है ना तू इसीलिये इज्जत दे रहा है। तू गंध है, टीचर की औकात है तेरी?" उसने उसे मारने की कोशिश की लेकिन घर वालों ने उसे रोक दिया। बेबिका चिल्लाई, "मार के दिखा ना, मारना।"

पूजा ने भी लगाया था अभिषेक पर आरोप 

इससे पहले पूजा ने अभिषेक मल्हान पर उनके साथ नाइंसाफी करने का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया कि अभिषेक अक्सर बेबिका को बॉडी शेम करते हैं।''मुझे भी तुन तुन सुनना खटकता है क्योंकि जिस दुनिया में मैं रहती हूं औरतों को तुन तुन नहीं बोलता। लेकिन मैंने इसे जाने दिया क्योंकि मुझे लगता है कि यही है यहां का वाइब, लोगों को कोई समस्या है नहीं इसे।” उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बेबिका को उनसे मिलने वाले अटेंशन को लेकर अभिषेक शायद "असुरक्षित" थे।

ओटीटी लवर्स के लिए आज का दिन है बेहद खास, रिलीज होने वाली हैं कई दमदार फिल्में और वेबसीरीज

सामंथा रुथ प्रभु ने बीमारी के बीच निभाया वादा, एक साल के लंबे ब्रेक से पहले निपटाया ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement