Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ओटीटी लवर्स के लिए आज का दिन है बेहद खास, रिलीज होने वाली हैं कई दमदार फिल्में और वेबसीरीज

New OTT releases to watch this week: वीकेंड फिर आज चुका है और आपका मनोरंजन करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म अपनी कमर कस चुके हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 14, 2023 8:36 IST
New OTT releases- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM New OTT releases

New OTT releases: बिंज वॉचिंग करने वालों को पूरे हफ्ते बेकरारी के साथ वीकेंड का इंतजार होता है। क्योंकि हर वीकेंड उनके लिए ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म कुछ खास फिल्में और वेबसीरीज लेकर आते हैं। बाहर मौसम तेज बारिश का हो या चिलचिलाती धूप का घर के सोफे पर बैठकर आराम से पॉपकॉर्न खाते हुए वेबसीरीज और फिल्में देखने का जो मजा है वह कहीं नहीं। तो यह वीकेंड कुछ ज्यादा ही पहले शुरू हो गया है। आज यानी 14 जुलाई को ही कई सारी जबदस्त वेबसीरीज और फिल्में स्ट्रीम होने के लिए तैयार हैं। 

द ट्रायल: प्यार कानून धोखा

काजोल स्टारर वेबसीरीज 'द ट्रायल: प्यार कानून धोखा' आज 14 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। इसमें काजोल एक वकील के किरदार में हैं। सीरीज में उनके किरदार का नाम नोयोनिका सेनगुप्ता है जो एक गृहिणी के है, अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए वह 13 साल के अंतराल के बाद एक कानूनी फर्म में काम पर लौटती है। उसके जीवन में एक नाटकीय मोड़ आता है जब उसके पति, न्यायाधीश राजीव सेनगुप्ता को रिश्वतखोरी और यौन संबंधों के आरोप में गिरफ्तार किया जाता है। यह अमेरिकी वेबसीरीज 'द गुड वाइफ' के इस भारतीय रूपांतरण में कुब्रा सैत, शीबा चड्ढा और जिशु सेनगुप्ता सहित प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। 

कोहरा

'कोहरा' के साथ आप ग्रामीण पंजाब की रहस्यमय दुनिया में प्रवेश करेंगे। जब एक दूल्हा अपनी शादी के तुरंत बाद मृत पाया जाता है, तो दो पुलिस अधिकारियों को मामले से जुड़े जटिल जाल को सुलझाना होगा। मामले को और जटिल बनाते हुए, मृतक ग्रेट ब्रिटेन का एक एनआरआई है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती है, अधिकारियों को व्यक्तिगत चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इस रोमांचक वेबसीरीज में सुविंदर विक्की, बरुण सोबती, मनीष चौधरी, हरलीन सेठी, वरुण बडोला और राचेल शेली ने महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं। 

द समर आई टर्न्ड प्रिटी सीज़न 2

'द समर आई टर्न्ड प्रिटी सीजन 2' के साथ कोमल और पुराने पलों को फिर से जीने के लिए तैयार हो जाइए। जेनी हान की रोमांटिक बुक सीरीज पर आधारित, यह वेबसीरीज आपके दिल की धड़कनें छूने में कामयाब होगी और आपको आपके प्यार में डूबे हुए दिनों में वापस ले जाएगी। प्यार की उतार-चढ़ाव भरी यात्रा, पहला दिल टूटना और एक बेहतरीन आकर्षण के बाद, सीज़न 2 आपको फिर से दीवाना बना देगा। यदि आपने सीज़न 1 का मजा लिया है, तो यह एक जरूर देखी जाने वाली ओटीटी रिलीज है। अमेजॉन प्राइम पर यह 14 जुलाई से स्ट्रीम हो रही है। 

इश्क़-ए-नादान

'इश्क-ए-नादान' सपनों के शहर मुंबई की एक कहानी पर आधारित इमोशनल और खूबसूरत फिल्म है। अभिषेक घोष द्वारा निर्देशित, यह फिल्म आपको लगने नहीं देगी कि यह उनके निर्देशन की शुरुआत है। लारा दत्ता, मोहित रैना, श्रिया पिलगांवकर, नीना गुप्ता जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों से सजी यह फिल्म दर्शकों को प्यार की उलझनों के माध्यम से एक मखमली सफर पर ले जाती है। 14 जुलाई से JioCinema पर 'इश्क-ए-नादान' को मुफ्त में स्ट्रीम करने का मौका न चूकें।

टू हॉट टू हैंडल

'टू हॉट टू हैंडल' के अहसासों की नमी वाले मौसम के लिए तैयार हो जाइए! लौरा गिब्सन और चार्ली बेनेट द्वारा निर्मित, यह रियलिटी डेटिंग शो प्रतियोगियों के एक नए बैच के साथ लौट आया है। जिसमें सिंगल लोग प्यार का मौका पाते हैं और 100,000 अमेरिकी डॉलर का पुरस्कार जीतने का मौका भी पाते हैं। हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट है - पुरस्कार राशि बरकरार रखने के लिए प्रतिभागियों को अपनी इच्छाओं का विरोध करना होगा और अविवाहित रहना होगा। 'टू हॉट टू हैंडल' के रोमांचक और लत लग जाने वाले सीज़न के लिए तैयार हो जाइए, जो 14 जुलाई से विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बताया कैसे कमाते हैं 10 करोड़ के बजट की फिल्म से 300 करोड़, वायरल हुआ ट्वीट

लव टैक्टिक्स 2

14 जुलाई, इस रोमांटिक कॉमेडी 'लव टैक्टिक्स 2' में अप्रत्याशित मोड़ के लिए तैयार रहें। असली ने शादी पर अपने नकारात्मक विचार व्यक्त करके अपने साथी केरेम को चौंका दिया। हालांकि, असली का अहंकार यह स्वीकार नहीं कर सकता कि कोई उससे शादी नहीं करना चाहता है, जिसके कारण उसने केरेम को शादी के बंधन में बांधने के लिए मजबूर किया। इस बीच, केरेम को गेम कुछ और ही लगता है और वह प्रपोज करने से बचने के लिए अपनी रणनीति तैयार करता है। इस जोड़े के फनी और रोमांटिक सीन देखने से न चूकें। नेटफ्लिक्स पर लव टैक्टिक्स 2 स्ट्रीम करें। 

हड्डी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हड्डी' 15 जुलाई को ZEE5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस अनोखी फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अलग किरदार में हैं क्योंकि वह एक महिला की भूमिका निभा रहे हैं। यह दिलचस्प लुक का बदलाव एक अभिनेता के रूप में सिद्दीकी की बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है, जो फिल्म को लेकर दर्शकों को उत्सुक करता है। 

सामंथा रुथ प्रभु ने बीमारी के बीच निभाया वादा, एक साल के लंबे ब्रेक से पहले निपटाया ये काम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement