Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT-2: पुनीत सुपरस्टार ने एमसी स्टेन को कहा 'कीड़ा मकौड़ा', दोबारा एंट्री के लिए मांगी मोटी रकम, देखें वीडियो

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' से पहले ही दिन बाहर होने वाले कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार ने 'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टेन पर निशाना साधा है। पुनित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह एमसी स्टेन को कीड़ा मकौड़ा बोल रहे हैं।

Reported By : IANS Written By : Poonam Shukla Updated on: June 20, 2023 19:04 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss OTT-2

बिग बॉस ओटीटी 2 को शुरू हुए चार दिन हो गए है। इस शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। ये शो काफी ज्यादा टीआरपी हासिल करता है, जिस कारण ये टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर बना रहता है। हर बार की तरह इस बार भी शो में अच्छे से अच्छे कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं। वहीं इस शो में एक ऐसा भी कंटेस्टेंट है, जिन्हें 12 घंटे में ही शो से बाहर कर दिया गया था, लेकिन इन्हें शो में वापस लाने की मांग की जा रही है। 

सैफ अली खान को रावण के अवतार पर देख इस एक्टर ने निकाला गुस्सा, कहा-आदिपुरुष से बड़ा अपमान हमारी रामायण का नहीं हो सकता

एमसी स्टैन को 'कीड़ा मकौड़ा'

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' से पहले ही दिन बाहर होने वाले कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार ने 'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टेन पर निशाना साधा। पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर शो और ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड के पैनलिस्ट एमसी स्टैन को लेकर अपनी भड़ास निकाली। बता दें वीडियो में पुनीत ने हिंदी में कहा, बिग बॉस गया भट्टी में, मुझे किसी की जरूरत नहीं है, पुनीत सुपरस्टार था, है और आगे भी रहेगा। मैं ये बताना चाहता हूं कि एमसी स्टेन कीड़ा-मकौड़ा है, मुझे ललकारता है, मेरी कॉमेडी के खिलाफ बोलता है। मैं लाइव आकर सबकी पोल खोलूंगा, मैं सबको एक-एक करके बैंड बजाने वाला हूं।

Bigg Boss फेम Sumbul Touqeer Khan को मिली सौतेली मां, शादी की तस्वीरों में देखिए एक्ट्रेस की खुशी

पुनित की रैंकिंग कर दिया गया था नीचे

तुम नल्ले भिखमंगे ये सोचते हो कि पुनीत सुपरस्टार की तरह लाइव आकर स्टार बन जाओगे, लेकिन पुनीत सुपरस्टार स्टार था और रहेगा। पुनीत सुपरस्‍टार इंस्‍टाग्राफ इन्‍फ्लुएंशर हैं, उन्हें जनता ने वोट कर नंबर-2 की रैकिंग दी थी, लेकिन जजों के पैनल ने उन्‍हें 10वीं रैंकिंग दे दी, जिस कारण उन्हें गुस्सा आ गया था। शो शुरू होते ही बिग बॉस ने उन्हें फटकार भी लगाई थी, लेकिन फिर भी उनका बड़बोलापन बंद नहीं हुआ और वह बोलते रहे। बता दें लाइव फीड शुरू होते ही पुनित ने बाथरूम में जाकर मुंह पर टूथपेस्‍ट लगा गिया और और सिर पर फिनाइल की बोलत डाल ली और शो बिग बॉस को कुछ भी कुछ बोलते रहे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement