Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान को सलमान खान ने मारे ऐसे ताने, सुनकर शर्मिंदा हुए यूट्यूबर

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में अभिषेक मल्हान को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने अभिषेक को जमकर ताने मारे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 05, 2023 22:47 IST
Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : JIO CINEMA Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' अपने ग्रैंड फिनाले से सिर्फ एक हफ्ते दूर है, जैसे-जैसे शो का फिनाले पास आ रहा है वैसे-वैसे इसमें ड्रामा और झगड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। हर दिन किसी शख्स का कलेश होता है, फिर रोना-धोना और ये सब दर्शकों को नेक्स्ट लेवल एंटरटेनमेंट दे रहा है।  एक दमदार और इमोशनल सप्ताह के बाद, सलमान खान के साथ इस सीजन का आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड आज देखने को मिला। जिसमें सलमान खान ने अभिषेक मल्हान को खूब ताने मारे। 

अभिषेक हुए शर्म से पानी-पानी 

वीकेंड का वार में आज देखने को मिला कि सलमान खान ने एक-एक करके सबकी क्लास ली। लेकिन सबसे ज्यादा उनके गुस्से का शिकार कोई बना तो वह थे फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान। सलमान ने कहा, "तो आप इस शो में फॉलोअर्स लेकर आए हैं? आपको इस बात की गारंटी है कि इस शो के फॉलोअर्स आपकी वजह से आए हैं।" इस बात को सुनकर अभिषेक काफी शर्मिंदा होते हैं। 

लगाई जमकर फटकार 

इसके बाद सलमान कहते हैं, "हम तो आपके शुक्रगुजार हैं, आप न होते तो हमारे शो का क्या होता?" फिर सलमान खान अभिषेक से कहते हैं कि आप फॉलोअर्स को फॉलो कर रहे हैं न कि वो आपको। सलमान की आंखों में गुस्सा साफ नजर आ रहा था। आपको बता दें कि शो में अभिषेक ने हाल ही में अपने फॉलोअर्स का रुतबा दिखाते हुए कुछ बातें कही थीं। जिसके कारण सलमान ने उन्हें फटकार लगाई। 

'स्वतंत्र वीर सावरकर' के राइट्स को लेकर रणदीप हुड्डा और प्रोड्यूसर के बीच छिड़ी जंग! जानिए क्या है पूरा मामला

पहले फाइनलिस्ट हैं अभिषेक 

आपको बता दें कि अभिषेक मल्हान 'बिग बॉस ओटीटी 2' के पहले फाइनलिस्ट बनकर उभरे हैं और शो में अपने दमदार गेम से दिल जीत रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' ग्रैंड फिनाले में फाइनलिस्ट के रूप में उनके साथ कौन शामिल होगा।

सुहाना खान, अगस्तय नंदा, खुशी कपूर समेत 'द आर्चीज' के 7 नए पोस्टर हुए रिलीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement