Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: अब्दु रोजिक की कब होगी शादी? बेबिका ने टीवी पर खोल दिया बड़ा राज

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस 16' फेम अब्दू रोजिक की शादी को लेकर 'बिग बॉस ओटीटी 2' कंटेस्टेंट बेबिका ने बड़ा राज खोला है। उन्होंने हाथ की रेखाएं देखकर उनका भविष्य बता दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 01, 2023 22:49 IST
Abdu Rozik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Abdu Rozik

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवशियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' अब और भी मजेदार होता जा रहा है। जहां जेड हदीद और आकांक्षा का किस काफी चर्चा में रहा वहीं अब शो में 'बिग बॉस 16' के फेम अब्दू रोजिक का भविष्य भी सामने आ गया है। शो की कंटेस्टेंट बेबिका ने अब शो में मेहमान बनकर आए अब्दू का हाथ देखकर बताया है कि उनकी शादी कब होगी। 

24 की उम्र में दूल्हा बनेंगे अब्दु 

दरअसल, इस वीकेंड का वार एपिसोड में 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक ने मेहमान बनकर आए तो सभी लोग उन्हें घेर कर बैठ गए। अब्दु भी सभी लोगों से जल्द ही घुल मिल गए। जिसके बाद खुद को ज्योतिषी बताने वालीं डॉक्टर बेबिका धुर्वे ने अब्दू के हाथ की रेखाएं देखीं और बताया कि वह 24 साल की उम्र तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

अब्दु ने दी घरवालों को ये सलाह  

घर में एंट्री के थोड़ी देर बाद सभी लोग अब्दू को नसीहत भी देने लगे कि उन्हें घर में किसके साथ दोस्ती करनी है और किसके साथ नहीं करनी हैं। जहां पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे ने उन्हें आकांक्षा पुरी से दूर रहने के लिए कहा, वहीं मनीषा रानी ने उन्हें बेबिका से दूर रहने और सारा ध्यान उस पर देने की सलाह दी।

रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट का उड़ाया मजाक, ये रील देखकर नहीं रुकेगी हंसी

 

सलमान का फूटा गुस्सा

आपको बता दें कि आज वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान का गुस्सा फूटा है।  कई कंटेस्टेंट की हरकतों पर उन्होंने जमकर क्लास लगाई है। सलमान के गुस्से से उनकी खास दोस्त पूजा भट्ट भी नहीं बच सकीं। वहीं जेड और आकांक्षा पर तो वह जमकर फूटते नजर आए हैं।  

सलमान खान के गुस्से का शिकार बनेगा ये कंटेस्टेंट, 'वीकेंड का वार' में लगेगी जमकर क्लास, Watch Video

Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पुरी को किस करने वाले जेड हदीद हैं गे? सच जानकर लोग सुना रहे खरीखोटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement