Monday, May 13, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: सलमान खान के लाख समझाने के बाद भी क्या साइरस ने छोड़ा घर? सामने आ गया है सच

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीसरे हफ्ते क्या साइरस ब्रोचा का एलिमिनेशन हुआ है? इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इसलिए हम आपके लिए मामले की पूरी सच्चाई लेकर आए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 10, 2023 20:21 IST
cyrus broacha- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB साइरस ब्रोचा।

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीसरे हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के साथ ही टेरेंस लुइस ने खूब मजे कराए। हर हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में घर से कोई न कोई बेखर होता है, लेकिन इस बार कोई भी बाहर नहीं हुआ। सलमान ने बताया शो दो हफ्ते के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। इसलिए ही ये हफ्ता नो एलिमिनेशन वीक के तौर पर रखा गया था, लेकिन इसके बाद भी सोशल मीडिया पर खबरें छाई रहीं कि साइरस ब्रोचा ने शो से वॉलेंट्री एग्जिट ले लिया है यानी खुद ही शो छोड़ दिया। ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि क्या ये खबर सच है। 

सलमान ने साइरस को समझाई थी ये बात

ऐसे में हम बता दें कि बीते दिन यानी वीकेंड का वार एपिसोड में साइरस ब्रोच सलमान से बार-बार कहते नजर आए कि उन्हें घर जाना है। जैसे ही उन्हें पता चला शो का एक्सटेंड हो गया है, वो परेशान हुए और सलमान खान से कहे कि उनकी हेल्थ ठीक नहीं है। इसलिए वो घर से जाना चाहते हैं। इस पर सलमान ने उन्हें समझाया कि वो एक कॉन्ट्रैक्ट में है। उन्हें  कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के एवज में पैसे देने पड़ेंगे। ऐसे में क्या वो जाना चाहेंगे। सलमान के समझाने के बाद साइरस को पैसों के नुकसान की बात समझ में आई और वो कहे कि वो शो में रुकेंगे। 

साइरस अब भी हैं शो का हिस्सा
इसके बाद भी सोशल मीडिया पर खबरें उड़ गई कि साइरस ने शो छोड़ दिया, क्योंकि वो हालिया प्रोमो में नजर नहीं आए। ऐसे में आपको बता दें, बिग बॉस खबरी ने साफ कर दिया है कि वो घर से बेघर नहीं हुए हैं, वो अब भी शो का हिस्सा हैं।  दरअसल, सामने आए प्रोमो में उनका सिर नजर आ रहा है। इसका स्करीन ग्रैब बिग बॉस खबरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। ऐसे में साइरस के घर से जाने के दावे पूरी तरह गलत हैं। 

साइरस ने किया था धमाकेदार डांस
बता दें, बीते एपिसोड में साइरस ने जमकर डांस किया। उन्होंने 'लैला ओ लैला' गाने पर मनीषा रानी के साथ डांस किया। लोगों को उनका अंदाज इतना पसंद आया था कि वो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे थे। इस डांस में मनीषा रानी दो बार गिर भी गई थीं, लेकिन इसके बाद भी साइरस ब्रोचा का धमाकेदार डांस जारी रहा। उनका डांस वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही थी। 

ये भी पढ़ें: 

Bigg Boss OTT: साइरस-मनीषा रानी का डांस देख सलमान भी नहीं रोक पाए हंसी, Viral Video देख हो जाएंगे लोटपोट

राखी सावंत ने बताई 15 दिन में टमाटर उगाने की टेकनीक, बोलीं- कर लिया सातों जन्म का इंतजाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement