Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant ने बताई 15 दिन में टमाटर उगाने की टेकनीक, बोलीं- कर लिया सातों जन्म का इंतजाम

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत टमाटर उगाने की तकनीक बता रही हैं। उनका ये फनी वीडियो देख कुछ लोगों को गुस्सा आ रहा है तो कुछ लोगों की हंसी नहीं रुक रही।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 10, 2023 19:49 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत।

राखी सावंत को उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। राखी कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं हैं। वो काफी बेफिक्र हैं। राखी का स्टाइल भी बॉलीवुड के और स्टार्स से बिल्कुल जुदा है। इसलिए राखी खबरों में बनी रहती हैं। उनका कोई भी वीडियो झट से वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो फिर सामने आया है, जिसमें वो टमाटर उगाने की तकनीक बता रही हैं। राखी सावंत का ये वीडियो महंगे टमाटर को लेकर बनाया गया है। वीडियो में वो खुद टमाटर उगाती दिख रही हैं। 

15 दिन में राखी के घर में होंगे टमाटर ही टमाटर

राखी सावंत का वीडियो पैपराजी ने शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सावंत गमले में टमाटर का पैधा लगाते नज आ रही हैं। इससे ठीक पहले राखी सावंत गमले में 4-5 टमाटर डालती, उसके ऊपर मिट्टी डालती हैं और फिर पौधा लगाती हैं। इसके बाद राखी सावंत कहती हैं कि अब 15 दिन में इसमें टमाटर आ जाएंगे। उनके पास बैठा माली भी कहता है कि बस 15 दिनों में ही पेड़ में टमाटर लग जाएंगे। 

राखी ने किया 7 जन्मों का अरेंजमेंट
इसके अलावा राखी का एक और वीडियो भी सामने आया, जिसमें वो कहती हैं, 'राखी कहती हैं मैं कोई क्रांतिकारी नहीं हूं मैं टमाटरकारी हूं और सब्जीकारी हूं। मैंने खुद के टमाटर उगाए हैं। 15 दिन में टमाटर उग जाएंगे, माली ने मुझे बताया। इतने टमाटर होंगे कि मुझे सात जन्म तक काम आएंगे।' राखी का ये वीडियो देखने के बाद फैंस की हंसी नहीं रुक रही है। कई लोगों का कहना है कि टमाटर इतने महंगे हैं और राखी टमाटर वेस्ट कर रही हैं। वहीं कई लोगों का कहना है कि राखी ये सब फुटेज के लिए करती है, उन्हें लाइमलाइट में बने रहना पसंद है। वहीं कुछ का कहना है कि राखी बिना मुद्दा समझे ही हर मामला में कूद पड़ती हैं। 

आखिरी बार इस शो में आई थीं नजर
बता दें, आखिरी बार राखी बिग बॉस मराठी में नजर आई थीं, जिसके बाद उनकी आदिल दुरानी से शादी का खुलासा हुआ था। उसके बाद से ही एक्ट्रेस अपनी शादी और तलाक को लेकर चर्चा में बनी रही। फिलहाल उनके पति आदिल जेल में हैं। एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी और डोमेस्टिक वॉयलेंस का मामला दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें: लंदन की सड़कों पर अनुष्का शर्मा को चढ़ा मॉडलिंग का फितूर, विराट कोहली को बनाया फोटोग्राफर

'गदर 2' की सकीना का कभी नहीं देखा होगा ऐसा अवतार, लटके-झटके देख फैंस हुए क्रेजी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement