Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Birthday Special: राम गोपाल वर्मा की इन 5 हाड़ कंपाने वाली फिल्मों का ओटीटी पर उठाइए लुत्फ

रामसे ब्रदर्स की फिल्मों के बाद फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का नाम हॉरर फिल्मों के लिए मशहूर रहा है। यहां हम आपके लिए लाए हैं राम गोपाल वर्मा की हॉरर फिल्मों की लिस्ट जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 07, 2023 12:49 IST
Ram Gopal Varma best horror movies on ott- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ram Gopal Varma best horror movies

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) आज अपना 61वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 7 अप्रैल 1962 को हैदराबाद में जन्मे राम गोपाल वर्मा ने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। राम गोपाल वर्मा सबसे ज्यादा हॉरर और सस्पेंस फिल्मों के लिए मशहूर रहे हैं। राम गोपाल वर्मा की गिनती उन डायरेक्टर्स में होती है जिन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के एक्टर्स के साथ भी काम किया है और कई एक्टर्स को पहचान दिलाई है। अगर आप भी हॉरर और सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों को पसंद करते हैं तो यहां हम आपके लिए लाए हैं राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की उन 5 हॉरर फिल्मों की लिस्ट जिन्हें आप घर बैठे-बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वीकेंड पर इंजॉय कर सकते हैं।

फिल्म-  रात

ओटीटी प्लेटफॉर्म-  जी5

निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रात' साल 1992 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को देखकर उस दौर में लोगों के पसीने छूट गए थे। फिल्म में कई ऐसे सीन्स थे, जिनसे दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए थे। फिल्म में रेवती ने मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं।

फिल्म-  डरना मना है 
ओटीटी प्लेटफॉर्म-  अमेजन प्राइम वीडियो

सैफ अली खान, विवेक ओबेरॉय, नाना पाटेकर, बोमन ईरानी, राजपाल यादव और शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म 'डरना मना है' की गिनती भी राम गोपाल वर्मा की हॉरर फिल्मों में होती है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया था। इस फिल्म के लुत्फ आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उठा सकते हैं।

फिल्म- फूंक
ओटीटी प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो

राम गोपाल वर्मा की काले जादू पर बनी इस फिल्म को दर्शकों से भले की कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन इस फिल्म के लिए राम गोपाल वर्मा ने दावा किया था कि इससे डरावनी फिल्म नहीं होगी। उन्होंने फिल्म रिलीज के समय कहा था कि अकेले फिल्म देखने वाले को वह 5 लाख का ईनाम देंगे। आप फिल्म 'फूंक' को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

फिल्म- वास्तु शास्त्र
ओटीटी प्लेटफॉर्म- एमएक्स प्लेयर

रामगोपाल वर्मा की साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'वास्तु शास्त्र' (Vaastu Shastra) में सुष्मिता सेन, जेडी चक्रवर्ती और पी राय चौधरी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

फिल्म- भूत
ओटीटी प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो

उर्मिला मातोंडकर और अजय देवगन स्टारर फिल्म 'भूत' की गिनती बॉलीवुड की टॉप हॉरर फिल्मों में होती है। राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Gumraah Movie Review: मर्डर मिस्ट्री और सस्पेंस में 'गुमराह' होने से पहले पढ़ें फिल्म का रिव्यू

धमकियों के डर से सलमान खान ने विदेश से इम्पोर्ट की नई बुलेटफ्रूफ गाड़ी, अब तक भारत में नहीं हुई है लॉन्च

विराट कोहली ने KKR से हार के बाद शाहरुख खान से सीखा डांस, Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement