Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

कोर्ट ने कंगना रनौत के 'लॉक अप' दी टेलीकास्ट की अनुमति, तय वक्त पर रिलीज होगा शो

हैदराबाद की सिटी सिविल कोर्ट ने इसकी स्ट्रीमिंग तारीख पर स्टे ऑर्डर जारी किया था। हालांकि, शो के निर्माताओं कोर्ट से अब राहत मिली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 27, 2022 14:51 IST
कंगना रनौत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT कंगना रनौत

Highlights

  • हैदराबाद के व्यवसायी सनोबर बेग ने शो पर कंटेंट चोरी का आरोप लगाया था
  • कोर्ट की तरफ से शो पर स्टे ऑर्डर लगाया गया था

हैदराबाद की एक अदालत ने स्थगन आदेश वापस ले लिया है और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो 'लॉक अप' को योजना के अनुसार स्ट्रीम करने की अनुमति दे दी है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो 'लॉक अप' इन दिनों अपने कॉन्सेप्ट की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में इसे साहित्यिक चोरी के आरोपों के आधार पर चुनौती दी गई थी और हैदराबाद की सिटी सिविल कोर्ट ने इसकी स्ट्रीमिंग तारीख पर स्टे ऑर्डर जारी किया था। हालांकि, शो के निर्माताओं कोर्ट से राहत मिली है, अदालत ने अब आदेश को वापस ले लिया है, और शो को स्ट्रीम करने की अनुमति दी है।

यह सब तब शुरू हुआ जब हैदराबाद के व्यवसायी सनोबर बेग ने शो का प्रोमो देखा और अपनी कहानी 'द जेल' नामक शो की स्क्रिप्ट से मिलता-जुलता पाया। उनके अनुसार उन्होंने पहले ही एंडेमोल शाइन इंडिया के अभिषेक रेगे के साथ अवधारणा साझा की थी।

इसे शांतनु रे और शीर्षक आनंद ने लिखा था। सनोबर ने साहित्यिक चोरी की कानूनी शिकायत दर्ज की और इसलिए आशंका थी कि शो निर्धारित तिथि और समय पर प्रसारित नहीं होगा।

लेकिन अब दर्शक आज रात इस शो को देख पाएंगे। इस शो में 16 प्रतियोगी बुनियादी सुविधाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। इसमें कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे, पहलवान बबीता फोगट, अभिनेत्री निशा रावल और टेलीविजन अभिनेता करणवीर बोहरा के नाम सामने आ चुके हैं।

'लॉक अप' की स्ट्रीमिंग 27 फरवरी को रात 10 बजे ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement