Friday, April 19, 2024
Advertisement

अभिषेक मल्हान से न मिल पाने के पीछे ये थी वजह, Elvish Yadav ने बताई सच्चाई

'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म होने के बाद भी सोशल मीडिया पर अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव को लेकर चर्चा हो रही है। एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अभिषेक से हॉस्पिटल में न मिल पाने की वजह बताई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 17, 2023 7:07 IST
elvish yadav bigg boss ott 2 winner reveal the truth not meeting abhishek malhan in hospital- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Elvish Yadav

Elvish Yadav On Abhishek Malhan: टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म हो गया है, लेकिन अभी तक ये शो और इसके कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही है। ये शो जीतने वाले एल्विश पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं। वहीं, अभिषेक मल्हन इस शो के फर्स्ट रनरअप रहे। एल्विश के विनर बनने के बाद से अभी तक लाइमलाइट में बने हुए है। वहीं दूसरी ओर अभिषेक मल्हान से 'बिग बॉस ओटीटी 2' के सभी कंटेस्टेंट्स मिलने गए, लेकिन एल्विश यादव अपने दोस्त से नहीं मिल पाए। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों पर राव साहब ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

अभिषेक मल्हान-एल्विश यादव की दोस्ती पर उठे सवाल 

सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस आपस में भिड़ गए है। कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जहां एल्विश को कहा जा रहा है कि वह भाईचारा का दिखावा कर रहे हैं। तबीयत खराब होने के कारण अभिषेक हॉस्पिटल में थे और मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे, आलिया सिद्दीकी और आशिका भाटिया उसने मिलने पहुंची थीं, लेकिन सिर्फ एल्विश मिलने नहीं जा पाए। ऐसे में कुछ लोग दोनों की दोस्तो पर तरह-तरह के सवाल उठाने लगे। एल्विश ने इन सभी सवालों का जवाब दिया है। एल्विश ने खुद बताया है कि वह किस वजह से अभिषेक से अभी तक नहीं मिल पाए हैं।

एल्विश यादव ने बताई सच्चाई 
अभिषेक के फैंस एल्विश को कह रहे हैं कि वह उनसे मिलने एक बार भी अस्पताल क्यों नहीं गए। अब इस पर एल्विश ने एक वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है। इस वीडियो में एल्विश कहते है, 'सोशल मीडिया पर अभिषेक और मेरे दोस्ती को लेकर बहुत कुछ कहा जा रहा है, जैसे की हम दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करते। कभी मेरी तो कभी अभिषेक की बुराई हो रही है कि अब हमारा भाईचारा खत्म हो गया है। मैं एक बात साफ-साफ बोल देता हूं ऐसा कुछ नहीं है और कई लोग ये चीज प्वाइंट आउट कर रहे हैं कि सब लोग अभिषेक से मिलने हॉस्पिटल गए, लेकिन मैं क्यों नहीं गया? आपने देखा होगा कि मैं इस चार दीवारी में बंद हूं। अपनी मर्जी से तो मैं बंद रहूंगा नहीं, क्योंकि जहां से मैं आया हूं वह खुद बोला गया है इस तरह रहने के लिए। सिक्योरिटी रीजन की वजह से बिग बॉस वालों ने ही मुझे इधर रखा हुआ है और मैंने कुछ देर पहले ही अभिषेक भाई से बात की थी।'

 

ये भी पढ़ें-

Happy Birthday Disha Vakani: शाहरुख खान की फिल्म में आ चुकी हैं नजर, परिवार के लिए छोड़ दी एक्टिंग

रणबीर कपूर ने खरीदी करोड़ों की नई लग्जरी कार, कीमत उड़ा देगी आपके होश

हिना खान टूटी टांग लेकर पहुंचीं घर, बेटी को ऐसी हालत में देख रो पड़ी एक्ट्रेस की मां

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement