Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव से लेकर पूजा भट्ट तक इन कंटेस्टेंट की 'बिग बाॅस ओटीटी 2' में हुई घमासान लड़ाई, अब तक हो रही चर्चा

'बिग बाॅस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले में अब बस कुछ घंटे ही बचे है। कौन इस सीजन का विनर होगा इसकी चर्चा जोरो पर है। तो आइए फिनाले से पहले एक नजर डालते हैं इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के बीच हुई लड़ाइयों पर, जिसकी अब तक चर्चा होती है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 14, 2023 19:00 IST
Bigg Boss OTT 2 contestants- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'बिग बाॅस ओटीटी 2'

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो 'बिग बाॅस ओटीटी 2' को फैंस से काफी अच्छा रिस्पाॅन्स मिला है। आज 14 अगस्त को इस शो का ग्रैंड फनाले है जिसको लेकर कंटेस्टेंट्स  से लेकर फैंस तक काफी एक्साइटेड हैं। इस शो ने अपने ड्रामा, कंट्रोवर्सीज और इंटेंस कम्पटीशन से लोगों को खूब एंटरटेन किया। वहीं इस बार इस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाईयां भी देखने को मिली। आइए एक नजर डालते हैं कंटेस्टेंट्स के उन लड़ाईयों पर जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं। 

बेबिका धुर्वे- जद हदीद 

बेबिका धुर्वे- जद हदीद  की लड़ाई अब तक की बिग बॉस ओटीटी 2 की सबसे बड़ी लड़ाइयों में से एक है। दरअसल , बिग बॉस के घर में जब बेबिका बर्तन धो रही थीं, तब उनकी किसी बात पर जद से बहस हो गई थी। इस दौरान बेबिका ने जेड को बहुत कुछ सुनाया, जिसके बाद जेड का पारा भी हाई हो गया था और उन्होंने सारी हदें पार कर दीं। जेड ने गुस्से में आकर बेबिका के सामने अपनी पैंट उतार दी थी और उनसे कहा, 'टॉक टू माय ऐस (मेरी ऐस से बात करो)।' जेड की इस हरकत के बाद घर में लड़ाई और ज्यादा बढ़ गई थी, जिस वजह से मेकर्स को शो के लाइवफीड को बंद करना पड़ा था। 

एल्विश यादव - अविनाश सचदेव 

वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेकर जैसे ही एलविश यादव बिग बॅास के घर में पहुंचे थे उसके एक हफ्ते बाद ही उनकी अविनाश सचदेव के साथ ऐसी लड़ाई हुई थी जिसे फैंस आज तक याद करते हैं।दरअसल, हुआ ये था कि जब अविनाश लिविंग रुम की सफाई कर रहे थे तो उस दौरान एल्विश ने उनसे ये कहा था झाड़ू उनके बाॅडी में टच नहीं होना चाहिए। इसके बाद एल्विश और अविनाश के बीच बहस शुरू हो गई, जो गाली-गलौज में बदल गई थी।

जिया शंकर- एल्विश यादव

बिग बॉस ओटीटी के घर में एल्विश यादव का झगड़ा जिया शंकर के साथ भी हुआ। दरअसल, एल्विश ने जिया से पीने के लिए पानी मांगा था। जिया ने एल्विश को पीने के लिए पानी तो दे दिया था लेकिन उसमें उन्होंने साबुन मिला दिया था। जब एल्विश को पानी पीने के बाद कुछ अजीब लगा तो उन्होंने जिया से सवाल किया। जिया ने खुद का बचाव करते हुए कहा कि शायद गिलास धुलते वक्त साबुन लगा रह गया होगा और वो खुद पानी चेक नहीं करेंगी, क्योंकि वो किसी का जूठा नहीं पीतीं। हालांकि, बाद में मनीषा रानी ने एल्विश को बता दिया कि जिया ने उनके पानी में साबुन मिला दिया था। इस पर एल्विश का गुस्सा भड़क गया और जिया से उनकी बहस हो गई। एल्विश औक जिया की इस लड़ाई ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

पूजा भट्ट - मनीषा रानी

बिग बॉस ओटीटी के घर में पूजा भट्ट का भी मनीषा रानी से पंगा होता दिखा है, जिसकी वजह एक टास्क थी। दरअसल, एक टास्क में डायरेक्टर बनीं पूजा भट्ट ने एक एक करके घरवालों को हीरो, हीरोइन और विलेन का रोल दिया था, जिन्हें उन्हें पूरा करना था। हालांकि मनीषा रानी को विलेन बनाना एक बड़ा जंजाल बन गया और इसी वजह से दोनों के बीच तगड़ी लड़ाई शुरु हो गई थी, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा था। 

बेबिका धुर्वे- मनीषा रानी

बिग बाॅस ओटीटी के घर में बेबीका की लड़ाई मनीषा संग भी हो चुकी है। ये लड़ाई भी इस सीजन की सबसे बदसूरत लड़ाई में से एक थी। दोनों के बीच लड़ाई तब शुरू हुई थी जब मनीषा रानी को बेबिका ने यह कहकर शर्मिंदा किया था कि वह कितनी बुरी तरह से मर्दों का अटेंशन ग्रैब करना चाहती है और यहां तक कि वो गिरगिट की तरह रंग भी बदलती है। इतना कुछ सुनने के बाद मनीषा भी कहां चुप बैठने वालों में से थीं उन्होनें भी इसके बाद बेबिका धुर्वे को खूब सुनाया , जिसके बाद दोनों के बीच जमकर लड़ाई भी हुई थी। 

 

Bigg Boss OTT 2 Highlights: सोशल मीडिया पर इन कंटेस्टेंट्स की हरकतों पर मचा था बवाल, सलमान खान ने भी बजाई थी बैंड

Bigg Boss OTT 2 जीतने वाले कंटेस्टेंट को मिलेगा इतना बड़ा कैश प्राइज, हो जाएगा मालामाल!

अरे ये क्या! Bigg Boss OTT 2 के फिनाले से ठीक पहले बिगड़ी अभिषेक मल्हान की हालत, अस्पताल में भर्ती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement