Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

रियलिटी शो 'हिप हॉप इंडिया' के सेट पर हुआ विवाद? चलती शूटिंग से उठकर बाहर निकल गए रेमो डिसूजा

Hip Hop India: डांस रियलिटी शो 'हिप हॉप इंडिया' की शूटिंग के दौरान कुछ ऐस हुआ है जिसके बाद शूटिंग के बीच से अपकमिंग एपिसोड में शो के जज रेमो डिसूजा सेट से बाहर जाते हुए दिखाई दिए।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 18, 2023 19:48 IST
Remo DSouza, Hip Hop India- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Remo DSouza, Hip Hop India

Hip Hop India: डांस रियलिटी शो 'हिप हॉप इंडिया' में इन दिनों हर दिन एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिल रही हैं। ऐसे में शो के जजों के लिए भी किसी को चुन पाना काफी मुश्किल हो जाता है। अब हाल ही में देखा गया कि शो के आगामी एपिसोड के जज रेमो डिसूजा शूटिंग को बीच में छोड़कर ही सेट से बाहर हो गए। जिसके बाद कयास लगाए गए कि शायद अंदर कोई बड़ा विवाद हुआ है। लेकिन आपको बता दें कि सेट पर कोई विवाद नहीं हुआ बल्कि रेमो डिसूजा ने अच्छे डांसर्स में से एक को चुनने के द्वंद के बीच शो छोड़ दिया। 

एक को चुनना है काफी मुश्किल 

जी हां! अपकमिंग एपिसोड में शो के जज रेमो डिसूजा सेट से बाहर जाते हुए दिखाई देंगे। दरअसल, रेमो को बेहतरीन डांसर्स में से किसी एक को चुनना है, चूंकि सभी डांसर्स ने शानदार परफॉर्मेंस दी है, इसलिए उनके लिए यह फैसला करना बेहद मुश्किल है। वह डांसर्स में से एक को न चुन पाने की स्थिति में सेट से बाहर निकल जाते हैं। इस डांस रियलिटी शो ने भारत के मोस्ट टैलेंटेड अंडरग्राउंड हिप हॉप डांसर्स को गौरव का मंच दिया है, और इसे रेमो डिसूजा और नोरा फतेही जज कर रहे हैं। 

टॉप 6 के लिए होगा मुकाबला 

इस हफ्ते 'हिप हॉप इंडिया' में तीनों कैटेगिरीज में टॉप 6 के लिए लड़ाई जारी रहेगी। पिछले एपिसोड में तीन फाइनलिस्टों की घोषणा की गई थी, इस हफ्ते जजों के लिए कंटेस्टेंट्स को शॉर्टलिस्ट करने का फैसला लेना मुश्किल हो गया है। डांस गेस्ट, नालासोपारा की गली से तुषार और कान्सिस सिटी फेम फिक्शन कंटेस्टेंट्स को प्रोत्साहित करना जारी रखते हैं, जबकि रेमो डिसूजा यह कहते हुए दिखाई देंगे कि वह ऐसे अद्भुत डांसर्स में से किसी एक का चयन नहीं कर पाएंगे। हालांकि कुछ देर बाद यह वीडियो प्रोमो अमेजॉन मिनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से हटा दिया गया। 

Made in Heaven 2 पर दलित लेखिका याशिका दत्त ने लगाया था आरोप, अब जोया अख्तर ने दी सफाई

वीडियो में क्या दिखा

प्रोमो उनके यह कहने के साथ समाप्त होता है, "ये मेरे से नहीं होगा, मैं आउट हो गया हूं"। अपकमिंग एपिसोड में सोलो कैटेगिरी में हिमांशु और अंशिका, ग्रुप कैटेगिरी में यूजीएच और वन थिंक क्रू के साथ-साथ ग्रुप कैटेगिरी में अश्मित और स्टीव तथा मोहित और गौरव के बीच मुकाबला होगा। 'हिप हॉप इंडिया' अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीम होता है।

Suniel Shetty ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की क्यूट बेटियों से की मुलाकात, VIDEO देख फैंस ने की तारीफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement