ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. ओटीटी
  5. लारा दत्ता ने 'कौन बनेगी शिखरवती' में नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर

लारा दत्ता ने 'कौन बनेगी शिखरवती' में नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर

'कौन बनेगी शिखरवती' नसीरुद्दीन द्वारा निभाए गए एक शाही राजा और उनके डिसफंक्शनल परिवार के जीवन पर आधारित एक ड्रामा है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 03, 2022 20:58 IST
कौन बनेगी शिखरवती'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- LARA DUTTA कौन बनेगी शिखरवती'

Highlights

  • 'कौन बनेगी शिखरवती' में सोहा अली खान और कृतिका कामरा भी अहम रोल में हैं।
  • 'कौन बनेगी शिखरवती' का प्रीमियर 7 जनवरी 2022 में होगा।

एक्ट्रेस लारा दत्ता अनुभवी स्टार नसीरुद्दीन शाह के साथ 'कौन बनेगी शिखरवती' में स्क्रीन साझा करने के लिए उत्साहित हैं, जिसका प्रीमियर 7 दिसंबर को ज़ी5 पर होगा। लारा ने बताया कि नसीरुद्दीन शाह लंबे समय से उनकी विशलिस्ट में थे। लारा ने कहा- "कौन बनेगी शिखरवती' एक बेहद खास शो है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब उपलब्ध सभी प्रकार के कंटेंट के साथ, बहुत कम ऐसे कंटेंट है जिसे आप पूरे परिवार के साथ देख सकते है और एन्जॉय कर सकते है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि आज के समय में, ऐसा कंटेंट बनाया गया है जो विभिन्न प्रकार के दर्शकों के लिए है - इसमें से कुछ एजी है, कुछ थ्रिलर और कुछ डार्क है। लेकिन मुझे लगता है कि यह हम जैसे सभी के लिए महत्वपूर्ण है जो अपने घरों में बैठकर, सभी के साथ टीवी देखकर बड़े हुए हैं ताकि हमारे बच्चों और माता-पिता के साथ कुछ देख सकें और एक तरह से हम सभी एक तरह से डिसफंक्शनल फैमिली हैं।" 

जनवरी 2022 में रिलीज होंगी ये फिल्में: लव स्टोरी, एक्शन-देशभक्ति मूवीज हैं लिस्ट में शामिल

'कौन बनेगी शिखरवती' नसीरुद्दीन द्वारा निभाए गए एक शाही राजा और उनके डिसफंक्शनल परिवार के जीवन पर आधारित एक ड्रामा है। 

दिग्गज स्टार के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, लारा ने कहा, "मुझे कैरेक्टर्स से प्यार है और मैं नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने का अवसर पाकर बेहद खुश है क्योंकि वह लंबे समय से मेरी विशलिस्ट में थे। यह पहली बार था जब हम एक साथ आए है और हमने बहुत एन्जॉय किया। हम मंडावा में बबल में शूटिंग कर रहे थे और हमने लगभग 2 महीने एक साथ बिताए हैं जिस वजह से हम सभी एक दूसरे के बहुत करीब आ गए है और यह एक बहुत ही खास अनुभव था।" 

विक्की कौशल के मामले पर पुलिस का आया जवाब, गाड़ी की नंबर प्लेट को लेकर हुई थी शिकायत

कौन बनेगी शिखरवती शाही राजा (नसीरुद्दीन शाह) और उनके डिसफंक्शनल परिवार के जीवन पर आधारित एक नाटक है। ट्रेलर में आपको उस मस्ती की एक झलक देखने मिलती है जिसकी इस सीरीज में उम्मीद की जा सकती है। दिलचस्प ट्रेलर राजा मृत्युंजय और उनकी बेटियों देवयानी, गायत्री, कामिनी और उमा की लंबी यात्रा से रूबरू करवाता है, जो शिखरवती को बचाने के लिए वर्षों बाद एक साथ आते हैं। सीरीज में दंगा और शाही प्रतियोगिता शामिल है जिसमें चार रानियां अंतिम विजेता बनने के लिए पार्टिसिपेट करती हैं। यह प्रतियोगिता वास्तव में इस डिसफंक्शनल परिवार की गतिशीलता को बदल देती है जहां वे दूसरे के साथ बॉन्डिंग बनाते हैं, एक साथ रहते हैं और एक साथ लड़ते हैं।  यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे महल को बचा पाते हैं। 

यह सीरीज़ ज़ी5 पर 7 जनवरी 2022 को स्ट्रीम होगी।

elections-2022