Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Made in Heaven season 2: खत्म हुआ इंतजार! जल्द ही OTT पर दस्तक देगा सुपरहिट वेब सीरीज का अगला सीजन

Made in Heaven season 2: 'मेड इन हेवन सीज़न 2' का इंतजार करने वाले दर्शकों के लिए खुश खबरी सामने आई है। वेबसीरीज का अगला सीजन जल्द ही प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 06, 2023 13:34 IST
Made in Heaven season 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Made in Heaven season 2

Made in Heaven season 2: फैंस बड़ी बेसब्री से सीरीज 'मेड इन हेवन' की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, प्राइम वीडियो ने एमी-नॉमिनेटेड ड्रामा के दूसरे सीज़न की घोषणा के साथ उत्साह बढ़ा दिया है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, सीरीज दो वेडिंग प्लानर, करण और तारा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। वे एक भारतीय वेडिंग प्लानर हैं और अपने जीवन के कई उतार-चढ़ावों के बीच अपना रास्ता तलाशते नजर आते हैं। 

 
पोस्टर के संग हुआ ऐलान 

अपने पहले सीज़न की भारी सफलता के बाद, 'मेड इन हेवन सीज़न 2' चार साल बाद दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यह रिश्तों की जटिलताओं, व्यक्तिगत संघर्षों और नैतिक दुविधाओं की गहन खोज का भी वादा करता है। नया सीज़न सामाजिक वर्जनाओं को चुनौती देगा, जो प्रेम, मुक्ति और आत्म-खोज के सार्वभौमिक विषयों में निहित हैं, क्योंकि पात्र परंपरा और आधुनिकता के द्वंद्व को नेविगेट करते हैं।

एक्टर 18वीं बार करने जा रहा शादी, दूल्हा बनते हुए VIDEO शेयर करके खुद सुनाया पूरा हाल

 
दमदार है स्टार कास्ट 

कलाकारों में शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, जिम सरभ जैसे दमदार एक्टर शामिल हैं। 'मेड इन हेवन सीजन 2' के नए पोस्टर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। शानदार सिनेमैटोग्राफी, बारीकियों पर बारीकी से ध्यान देने और एक उलझी हुई दमदार कहानी के साथ, यह सीरीज सीमाओं को पार करना और परंपराओं को चुनौती देना जारी रखेगी, एक अभूतपूर्व और अवश्य देखे जाने वाले शो के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करेगी।
 
'मेड इन हेवन सीज़न 2' का प्रीमियर जल्द ही विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा। आगे के अपडेट के लिए प्राइम वीडियो पर बने रहें।

Ranveer Singh Birthday: राज कपूर के संग काम कर चुकी हैं रणवीर सिंह की दादी, लाहौर से लेकर मुंबई तक थी फेमस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement