Monday, May 06, 2024
Advertisement

ओटीटी पर देखें ये रोमांटिक वेब सीरीज-फिल्में, देखते ही आ जाएगी पार्टनर की याद

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आप कुछ मोस्ट रोमांटिक वेब सीरीज और फिल्में देख सकते हैं। इन सीरीज और मूवी में आपको भरपूर रोमांस देखने को मिलने वाला है। देखें लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 17, 2023 6:30 IST
most romantic films and web series Indori Ishq Jab We Met college romance broken but beautiful Flame- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Romantic Films-Web Series

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई ऐसी रोमांटिक वेब सीरीज-फिल्में हैं, जिन्हें देख आपको भी अपनी लव स्टोरी याद आ जाएगी। ओटीटी पर कुछ रोमांटिक वेब सीरीज और फिल्में ऐसी हैं, जो आपको काफी एंटरटेन करने वाली है। खास बात ये है कि इन वेब सीरीज और मूवी की कहानी काफी शानदार है, जो आपको जरूर पसंद आएगी। देखें लिस्ट...

इंदौरी इश्क -

'इंदौरी इश्क' एक ऐसी सीरीज है, जो इंदौर के एक कपल की कहानी है। इस वेब सीरीज की कहानी काफी दिलचस्प है। 'इंदौरी इश्क' में टीनएज के प्यार और उसे पाने का जूनून दिखया गया है। इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। 9 एपिसोड में बने इस ड्रामा में रित्विक साहोर और वेदिका भंडारी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। इसके सारे एपिसोड फ्री में MX Player पर देख सकते हैं।

जब वी मेट -
इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म 'जब वी मेट' लोगों को बहुत पसंद है। शाहिद कपूर और करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म अमेजन प्राइम पर उपलब्ध है। शाहिद कपूर और करीना कपूर खान स्टारर 'जब वी मेट' बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों में से एक है। 

फ्लेम्स -
बचपन के प्यार पर बेस्ड इस क्यूट सी लव स्टोरी को देखकर आपको भी अपने बचपन के प्यार की याद आ जाएगी। ये वेब सीरीज आप MX Player पर देख सकते हैं। इस सीरीज के तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। इस सीरीज में ऋत्विक साहोरे, तान्या मानिकतला, सोनाक्षी ग्रोवर और शिवम काकर लीड रोल में है।

कॉलेज रोमांस -
इस सीरीज में कॉलेज का सच्चा प्यार दिखाया गया है। 'कॉलेज रोमांस' की कहानी कॉलेज के दौरान होने वाले प्यार के बारे में हैं। इस सीरीज के चार सीजन रिलीज हो चुके हैं। इसे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं। 

ब्रोकन-बट ब्यूटीफुल -
'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी सीजन 3 में लीड रोल में नजर आ चुके हैं। इससे पहले इसके दो पार्ट में हरलीन सेठी और विक्रांत मेसी लीड रोल में थे। इस सीरीज को आप MX Player पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

भाग्य लक्ष्मी फेम Akash Choudhary हुए सड़क दुर्घटना के शिकार, जानें हेल्थ अपडेट

'गुम है किसी के प्यार में' की ऐश्वर्या शर्मा ने पति पर लुटाया जमकर प्यार, वीडियो में दिखे रोमांटिक पल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement