Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Netflix Top 10 In India: आयुष्मान और सिद्धार्थ रह गए पीछे, नंबर 1 बनकर उभरे संजय मिश्रा, यहां देखें टॉप 10 लिस्ट

Netflix Top 10 Movies and Web Series In India List: नेटफिलिक्स पर दुनिया भर की फिल्में मौजूद हैं, लेकिन इन दिनों इसकी टॉप लिस्ट में हिंदी फिल्मों का राज है। यहां देखिए किसी फिल्म ने मारी बाजी...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 07, 2023 13:15 IST
Netflix Top 10 In India- India TV Hindi
Image Source : NETFLIX TOP 10 IN INDIA Netflix Top 10 In India

Netflix Top 10 Movies and Web Series: वीकेंड हो या वकिंग डे ओटीटी पर बिंज वॉचर हमेशा काफी एक्टिव होते हैं और अच्छे कॉन्टेंट की तलाश में रहते हैं। इसलिए लगातार हर हफ्ते ओटीटी चैनल पर ट्रेंडिंग लिस्ट अपडेट होती रहती है। ऐसे में इस बार जो नेटफिलिक्स इंडिया की ट्रेंडिंग लिस्ट सामने आई है वह काफी चौंकाने वाली है क्योंकि इस बार आयुष्मान खुराना और सिद्धार्थ मल्होत्रा को पीछे छोड़ते हुए संजय मिश्रा और नीना गुप्ता थ्रिलर फिल्म 'वध' नंबर 1 पर आ गई है।  

सिनेमाघरों में नहीं की कमाई और ओटीटी पर धमाल 

आपको याद दिला दें कि संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर थ्रिलर फिल्म 'वध' कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन वहां इस फिल्म ने ज्यादा कमाल नहीं कर पाया। लेकिन ओटीटी पर आते ही ये नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। देश में टॉप 10 की लिस्ट में यह नंबर 1 पर है। गौर करने वाली बात तो यह है कि 'वध' ने हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू' को भी मात दे दी है। ये दोनों फिल्में क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं। 

फूले नहीं समा रहे संजय मिश्रा

नेटफिलिक्स इंडिया की ये लिस्ट देखने के बाद संजय मिश्रा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। उन्होंने अपने फैंस के साथ इस ट्रेंडिंग लिस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया है। जिसमें संजय ने लिखा है, "जब आप घर से दूर काम कर रहे होते हैं। आप थोड़ी देर आराम करने के बारे में सोचते हैं और फिर यह मिल जाता है। दिल को सुकून मिलता कि आपके काम को प्रशंसा मिल रही है। फिर आगे भी और अच्छा काम करने की इच्छा होती है। दर्शकों का शुक्रिया।"

ये हैं भारत में देखी जा रही टॉप 10 फिल्में

  1. वध
  2. एन एक्शन हीरो
  3. मिशन मजनू
  4. रांगी
  5. वाइकिंग वुल्फ
  6. 18 पेजेज
  7. ट्रु स्पिरिट
  8. धमाका
  9. स्नेक आइज
  10. कांतारा हिंदी

अक्षय कुमार की फिल्म Selfiee के दूसरे गाने का अविश्वसनीय टीजर आउट, धांसू एंट्री से जीता फैंस का दिल

इन वेब सीरीज ने मारी बाजी 

इसी तरह अगर हम वेबसीरीज की टॉप लिस्ट के बारे में बात करें तो देश में ट्रेंड करने वाली सीरीज में कुछ पुरानी सीरीज भी शामिल हैं। टॉप 10 शोज की लिस्ट में हिंदी थोड़ी कम नजर आ रही है, क्योंकि यहां हिंदी के सिर्फ दो शोज 'क्लास' और 'खाकी' हैं। जिसमें पहले स्थान पर 'क्लास' है और 'खाकी' नंबर 5 पर है। वहीं काफी ज्यादा देखी जाने वाली बीते साल की सीरीज 'वेडनेसडे' अभी भी दूसरे नंबर पर है। सालों बाद भी 'मनी हाइस्ट' का जादू थमने का नाम नहीं ले रहा यह भी 10वें स्थान पर है, जबकि सीरीज का आखिरी सीजन 2021 में आया था।

Kantara 2: ऋषभ शेट्टी की फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट, पहले पार्ट से भी ज्यादा दमदार होगा प्रीक्वल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement