Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इस साल की 5 सबसे पसंदीदा फिल्मों की लिस्ट आई सामने, OTT पर मचा रहीं धमाल

साल 2023 के छह महीनों में कौन सी फिल्में दर्शकों की सबसे पसंदीदा रहीं, इसकी एक लिस्ट Ormax ने जारी की है। इस लिस्ट की टॉप 5 फिल्में एक ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 21, 2023 7:11 IST
Zee 5, sirf ek banda kafi hai, lost- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'सिर्फ एक बंदा काफी है' और 'लॉस्ट'

साल 2023 में जुलाई का महीना आ चुका है। यानी इस साल के 6 महीने बीत गए हैं। ऐसे में बीते आधे साल में कौन सी फिल्में लोगों की पसंदीदा रहीं, इसकी एक लिस्ट Ormax ने जारी की है। Ormax की इस लिस्ट में ओटीटी पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्में बताई गई हैं। इसमें से टॉप 5 फिल्में एक ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं। इन टॉप 5 फिल्मों को आप जी 5 पर देख सकते हैं। इस टॉप 5 की लिस्ट में 'सिर्फ एक बंदा काफी है', 'लॉस्ट', 'यू-टर्न', 'छत्रीवाली' और 'मिसेज अंडरकवर' जैसी फिल्में शामिल हैं। 

सिर्फ एक बंदा काफी है

'सिर्फ एक बंदा काफी है' सच्ची घटना से प्रेरित है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म को थिएटर्स में भी रिलीज किया गया, लेकिन खास बात ये थी कि फिल्म को थिएटर से पहले ओटीटी पर रिलीज किया गया। इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसे आप जी5 पर देख सकते हैं।

लॉस्ट
फिल्‍म 'पिंक' की रिलीड के करीब सात साल बाद अनिरूद्ध राय चौधरी ने फिल्‍म 'लॉस्‍ट' का निर्देशन किया। लॉस्‍ट यानी खोया हुआ। कोलकाता की पृष्ठिभूमि में गढ़ी इसकी कहानी नुक्‍कड़ नाटक करने वाले दलित लड़के ईशान भारती की है, जिसका किरदार तुषार पांडेय ने निभाया है। इस फिल्म में यामी गौतम लीड रोल में नजर आई हैं। 

यू-टर्न
'यू-टर्न' साल 2016 में आई कन्नड़ फिल्म 'यू-टर्न' का रीमेक है। आरिफ खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक न्यूज इंटर्न राधिका की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में राधिका की भूमिका में अलाया एफ नजर आई हैं। इस फिल्म को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। जी 5 पर मौजूद ये फिल्म टॉप 5 पसंदीदा फिल्मों में आती है।

छत्रीवाली 
'छत्रीवाली' फिल्म कॉन्डम से जुड़े टैबू के बारे में हैं। फिल्म में रकुल प्रीत कौर और सुमीत व्यास लीड रोल में नजर आए हैं। दोनों ने ही शानदार एक्टिंग की है। फिल्म में रकुल प्रीत कौर कॉन्डम से जुड़े टैबू को अपने परिवार के सदस्यों के बीच ही दूर करना शुरू करती हैं। 

मिसेज अंडरकवर
'मिसेज अंडरकवर' एक सस्पेंस कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में राधिका आप्टे लीड रोल में हैं। राधिका आप्टे अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रही हैं, जिसकी शादी भी एक मिशन के तहत होती है। शादी के बाद राधिका के सामने एक अंडरकवर मिशन आ जाता है, जिससे वो निपटती है। फिल्म की कहानी काफी मजेदार है। इस फिल्म को भी आप जी 5 पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इस वीकेंड रिलीज हो रहीं 3 फिल्में? जानें कौन सी फिल्म है लोगों की पहली पसंद

सनी-अमीषा ने दिखाई 'गदर 2' से जुड़ी अनदेखी यात्रा, Video देख जुबां पर चढ़ेगा 'उड़ जा काले कावा 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement