Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Sunny Deol और अमीषा पटेल ने दिखाई 'गदर 2' से जुड़ी अनदेखी यात्रा, Video देख जुबां पर चढ़ेगा 'उड़ जा काले कावा'

'गदर 2' के सुपरहिट गाने 'उड़ जा काले कावा' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने एक बीटीएस वीडियो फैंस के लिए साझा किया है, जिसे देखकर पता चलेगा कि इस गाने को बनाने के पीछे मकसद क्या था।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 20, 2023 20:35 IST
Sunny Deol, ameesha patel, gadar 2, udd jaa kaale kaavan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सनी देओल और अमीषा पटेल।

'गदर: एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। हाल ही में तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' के टीजर में नजर आई थी। इसके बाद से ही एक के बाद एक फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं। सभी गानों को दर्शकों का अच्छा फीडबैक मिल रहा है। फिल्म की रिलीज को बस 20 दिन बचे रह गए हैं। 11 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में गदर मचाने के लिए तैयार है। ऐसे में मेकर्स भी फैंस की उत्सुकता बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। अब फैंस के लिए मेकर्स ने एक नया बीटीएस वीडियो साझा किया है।

जानें, कैसे बना गाना

सामने आए वीडियो में फिल्म के सुपरहिट गाने 'उड़ जा काले कावा' की मेकिंग नजर आ रही है। इसमें फिल्म के लीड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा फिल्म के म्यूजिक कंपोजर मिथुन भी नजर आ रहे हैं। सभी इस बीटीएस वीडियो में बता रहे हैं कि इस गाने को कैसे रीक्रियेट किया गया। जहां मिथुन बता रहे हैं कि इसका म्यूजिक बनाना कितना मुश्किल था। वहीं गाने की कोरियोग्राफर सबीना खान भी बता रही हैं कि किस तरह उन्होंने इस गाने की कोरियोग्राफी की। 

सनी देओल ने शेयर किया पोस्ट
गाने 'उड़ जा काले कावा' के जर्नी और बीटीएस वीडियो को सनी देओल के साथ ही बाकी स्टारकार्स, फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म से जुड़े लोगों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।  सनी देओल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'देखिए इस खूबसूरत गाने को बनाने के पीछे क्या कारण रहा।' 

जमकर सनी कर रहे फिल्म का प्रमोशन
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर देश की राजधानी दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह नई फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीशा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। 

'गदर' फिल्म की कहानी 
'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस को 'गदर' दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें। 

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' के डायरेक्टर पर आरोप लगाने के बाद अमीषा ने साथ बिताया पूरा दिन, Photo देख लगेगा शॉक!

मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई हैवानियत पर भड़का बॉलीवुड, सोनू सूद से लेकर कियारा ने कहा- शर्मनाक!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement