Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' ने किया धमाका, 2 हफ्ते में 14.8 मिलियन मिले व्यूज

कमर्शियल सिनेमा के किंग रोहित शेट्टी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' से ओटीटी की दुनिया में तहलका मचा रहे हैं। इस शो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: February 02, 2024 23:41 IST
Indian Police Force - India TV Hindi
Image Source : X Indian Police Force

मल्टी-स्टारर स्ट्रीमिंग सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को दर्शकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। इस सीरीज को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय स्टारर यह सीरीज 19 जनवरी को रिलीज हुई थी। रिलीज होने के बाद से यह रफ्तार पकड़ रही है।

सीरीज को मिले 14.8 मिलियन व्यूज

एक ट्रेड सोर्स के अनुसार, यह सीरीज रोहित शेट्टी की ओटीटी में एंट्री का प्रतीक है। रिलीज होने के एक सप्ताह के भीतर इस सीरीज को 6.9 मिलियन बार देखा गया, जिसने दूसरे सीजन के भव्य प्रदर्शन के लिए मंच तैयार किया। दूसरे हफ्ते के दौरान अतिरिक्त 7.9 मिलियन व्यूज आए, जिससे दो सप्ताह के भीतर दर्शकों की संख्या 14.8 मिलियन व्यूज तक पहुंच गई।

रोहित शेट्टी का मास्टरस्ट्रोक

इस वर्ल्ड को 'सिंघम', 'सिम्बा' और 'सूर्यवंशी' के निर्देशक के सिनेमैटिक यूनिवर्स से अलग रखने का निर्णय एक मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ, जिससे सीरीज को अपनी विशिष्ट पहचान बनाने में मदद मिली।

सीरीज ने ओटीटी स्पेस में पारंपरिक पुलिस एक्शन ड्रामा की सीमाओं को पार कर लिया। इसमें बारीकी से कहानी कहने के साथ रोमांचक दृश्यों का मिश्रण था। कहानी में आए बदलावों के साथ-साथ सवालों के जवाब देने के वादे ने दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधे रखा।

इन्हें भी पढ़ें- 

'पूनम पांडे की मौत की खबर 100 प्रतिशत झूठ है', एक्टर विनीत कक्कड़ ने किया बड़ा दावा

अक्षय कुमार बने डीपफेक स्कैंडल का निशाना, सुपरस्टार की आवाज और चेहरे के साथ झूठा विज्ञापन बनाया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement