Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Saas Bahu Aur Flamingo Twitter review: सेक्स, रोमांस, एक्शन और माफिया का डबल डोज है ये सीरीज, ट्विटर पर मिले ऐसे रिव्यू

Saas Bahu Aur Flamingo Twitter review: डिंपल कपाड़िया की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'सास बहू और फिल्मिंगो' आज ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुकी है। सीरीज के ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाया था। जानिए कैसी है ये सीरीज...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 05, 2023 13:00 IST
Saas Bahu Aur Flamingo Twitter review- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Saas Bahu Aur Flamingo Twitter review

Saas Bahu Aur Flamingo Twitter review: सौरव डे, करण व्यास, नंदिनी गुप्ता और अमन मन्नान द्वारा लिखित और होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित आठ-एपिसोड की सीरीज 'सास बहू और फ्लेमिंगो' आज 5 मई शुक्रवार से ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुकी है। इस सीरीज की कहानी कुछ ऐसी है, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखी होगी। फिल्मेकर होमी अदजानिया द्वारा बनाए गए इस शो की यूएसपी इसकी दिलचस्प कहानी और शानदार अभिनय है। एक काल्पनिक दुनिया का फैमिली ड्रामा निडर महिलाओं की कहानी को बयां करती है। सीरीज के आते ही सोशल मीडिया पर इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

स्ट्रीम: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

कुल एपिसोड: आठ

डायरेक्टर: होमी अदजानिया

कास्ट: डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर, ईशा तलवार, आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल, विपिन शर्मा और मोनिका डोगरा

धांसू है सीरीज की कहानी 

सीरीज की शुरुआत एक डिप्टी सीएम के बेटे के साथ होती है, जो नाइट क्लब में ड्रग्स की ज्यादा डोज लेता है। इसके बाद सीरीज में एसीपी की एंट्री होती है, जो ड्रग्स बेचने वाले की तलाश में होता है। यहीं पर सावित्री उर्फ रानी बा आती है, जो बॉर्डर के करीब स्थित क्षेत्रों में महिलाओं की एक बड़ी सेना की मदद से अपने साम्राज्य को चला रही होती है। सावित्री (डिंपल) की कहानी कुछ इस तरह है कि यहीं पर पली-बढ़ी सावित्री जब गर्भवती थी, तब उसके सामने उसके पति की हत्या कर दी गई थी। वह अपने पति की हत्या के मामले में गवाह थी, लेकिन आरोपी उसके साथ बलात्कार करते हैं, उसे प्रताड़ित करते है और रेगिस्तान में उसे मरने के लिए छोड़ देते हैं। यहां से सावित्री का नया अवतार सामने आता है, वह उठती है और अपना भाग्य खुद लिखती है। वह एक कॉपरेटिव सोसाइटी चलाती है, जो हैंडीक्राफ्ट प्रोडक्ट बनाती है, लेकिन इसके यानी फ्लेमिंगो की आड़ में ड्रग्स का धंधा किया जाता है, जो उपमहाद्वीप से लेकर यूरोप तक फैला हुआ है।

गैंग वॉर का मजा भी है 

सावित्री के दो बेटे और एक बेटी है। दोनों बेटे विदेश में रहते हैं, इस बात से बेखबर कि उनकी पत्नियां, बहन और मां सबसे बड़ा ड्रग कार्टेल चला रही हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। सावित्री का एक और मुंह बोला बेटा भी है, जो इस ड्रग्स के धंधे में उनकी मदद करता है। सीरीज में उसका सावित्री की बेटी के साथ रिश्ता देखने को मिलेगा। जल्द ही, सावित्री के साम्राज्य पर खतरे के काले बादल मंडराने लगते हैं। उनका दुश्मन 'मोंक' (दीपक डोबरियाल) और पुलिसकर्मी (जिमित त्रिवेदी) धमकी देने लगते हैं। वह उन्हें अपने रास्ते से हटाना चाहता है।

कौन बनेगा बा का अगला वारिस?

इसी बीच सावित्री अपने अगले वारिस को नियुक्त करने का फैसला करती है, जिससे परिवार में उथल पुथल मच जाती है। सीरीज को बेहतरीन तरीके से तैयार किया गया है। राधिका मदान बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रही हैं। वह बेटी और केमिस्ट की भूमिका में हैं। एक्ट्रेस ईशा तलवार और अंगिरा धर ने भी शानदार काम किया है। यह जोड़ी स्तरित और बारीक चरित्रों का निर्माण करती है जो एक पुरुष-प्रधान दुनिया के मानदंडों को एक दृढ़ विश्वास और दृष्टिकोण के साथ चुनौती देते हैं जिसे हम शायद ही कभी स्क्रीन पर देखते हैं।

सबकी एक्टिंग है जबरदस्त

बेटे आशीष वर्मा और वरुण मित्रा के चलते कहानी में ट्विस्ट आया है। गोद लिए बेटे उदित अरोड़ा की भूमिका भी गजब है। दीपक डोबरियाल मोंक के किरदार में सटीक है। उनका किरदार लोगों की रातों की नींद उड़ा देगा। अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह सावित्री के एक शक्तिशाली लेकिन अविश्वसनीय सहयोगी साहेब जी की भूमिका निभा रहे हैं। शाह के पास ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं है, लेकिन कहानी में गंभीरता का एक ठोस स्तर जोड़ता है।

डिंपल कपाड़िया हैं रॉकस्टार 

सीरीज में डिंपल कपाड़िया सावित्री के रूप में रॉकस्टार हैं। सिनेमैटोग्राफर लिनेश देसाई द्वारा कैप्चर किए गए सीरीज के विजुअल कम समय में ज्यादा मैसेज देने का काम कर रहे हैं। सचिन-जिगर द्वारा तैयार म्यूजिक स्कोर यूनिक साउंडस्केप प्रदान करता है जो इस सीरीज के देखने के अनुभव को बढ़ाता है। सीरीज निश्चित रूप से खून, सेक्स, ड्रग्स, रोमांस और एक्शन की हाई डोज के साथ एक इमर्सिव फैमिली ड्रामा है। सभी परफॉर्मेस और सर्पोटिंग एक्टर्स शानदार हैं।

OTT Releases: मई में मिलेगा फन का डबल डोज, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

सीरीज के एपिसोड्स का रन टाइम 

एपिसोड 1 की अवधि: 00:40:27:13

एपिसोड 2 की अवधि: 00:51:17:18

एपिसोड 3 की अवधि: 00:50:27:14

एपिसोड 4 की अवधि: 00:49:49:22

एपिसोड 5 की अवधि: 00:48:31:03

एपिसोड 6 की अवधि: 00:45:12:06

एपिसोड 7 की अवधि: 00:55:31:07

एपिसोड 8 की अवधि: 00:51:21:13

Dahaad Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा 'दहाड़' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी सीरीज

INPUT: IASN 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement