Friday, May 10, 2024
Advertisement

Salman Khan ने किया खुलासा, बताया- चाहकर भी क्यों नहीं छोड़ पा रहे 'बिग बॉस'

सलमान खान ने हाल में ही खुलासा किया और बताया कि वो बार-बार शो छोड़ने की बात कहकर भी क्यों वापस लौट आते हैं। हाल में एक्टर 'बिग बॉस ओटीटी 2' होस्ट करते नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 29, 2023 15:06 IST
Salman Khan, Bigg boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लंबे वक्त से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं। वर्तमान में वो रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' होस्ट करते नजर आ रहे हैं। एक्टर गुस्से में कई बार कह चुके हैं कि वो शो छोड़ देना चाहते हैं। हाल में ही सलमान खान ने खुलासा किया है कि वह कई बार शो छोड़ने की धमकी देने के बाद भी वापस क्यों आ जाते हैं। सलमान खान कहते हैं कि अपने फैंस के प्रति सच्चा प्यार और सराहना ही उन्हें हर बार वापसी के लिए मजबूर करता है।

सलमान ने बताई वजह

सलमान खान ने कहा, 'मेरे फैंस मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि और गौरव हैं! मैं जो कुछ भी हूं उनकी वजह से हूं। हां, मैं शो में अपना आपा खो देता हूं और कभी-कभी बाहर भी चला जाता हूं लेकिन मैं हमेशा केवल और केवल अपने फैंस के लिए वापस आता हूं, जो बड़ी ही बेसब्री के साथ मेरे वीकेंड का वार का इंतजार करते हैं।'

कई भाषाओं में आता है बिग बॉस
'बिग बॉस' एक भारतीय रियलिटी शो फ्रेंचाइजी है जो डच रियलिटी शो बिग ब्रदर पर बेस्ड है। 'बिग बॉस' मूल रूप से हिंदी भाषा में शुरू किया गया था, और तब से इसे कन्नड़, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मराठी और मलयालम सहित भारतीय उपमहाद्वीप में बोली जाने वाली सात भाषाओं में विस्तारित किया गया है। सलमान 2010 में इसके सीजन 4 के साथ एक होस्ट के रूप में शो में शामिल हुए थे। तब से वह एक दशक से ज्यादा समय से शो का हिस्सा हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 देखना पसंद कर रहे लोग
वर्तमान में शो के ओटीटी वर्जन में कंटेस्टेंट्स में पूजा भट्ट, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, आशिका भाटिया, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे, जद हदीद और अविनाश सचदेवा शामिल हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है, जो दर्शकों को उनके पसंदीदा किरदारों की 24 घंटे कवरेज देता है। फिल्मों की बात करें तो सलमान हाल ही में फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे। इसमें पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी हैं। एक्टर अगली बार कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरे इंस्टॉलमेंट में दिखाई देंगे।

(Input-IANS)

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र-शाबानी आजमी का लिपलॉक देख शॉक हुए लोग, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' देख दे रहे ऐसे रिएक्शन

संजय दत्त ने बर्थडे पर दिया सरप्राइज, 64 की उम्र में लगे 'डबल आईस्मार्ट'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement