Wednesday, July 10, 2024
Advertisement

सिकंदर खेर ने शेयर किया 'आर्या' के निर्देशक राम माधवानी संग काम का अनुभव

आर्या 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुक्रवार को स्ट्रीम हुई है। सुष्मिता सेन की सीरीज को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 16, 2021 7:15 IST
सिकंदर खेर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिकंदर खेर

Highlights

  • 'आर्या' में सिकंदर खेर ने दौलत का रोल निभाया है।
  • 'आर्या' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।

मुंबई: 'आर्या' के दूसरे सीजन में दौलत के रूप में वापसी कर चुके सिकंदर खेर को शो के निर्देशक राम माधवानी की कार्यशैली से प्यार हो गया है। उन्होंने साझा किया कि कैसे एक्शन और साइलेंस जैसे शब्द फिल्म निर्माण के लिए जरूरी होते हैं, लेकिन माधवानी इससे बहुत अलग हैं।

सिकंदर ने कहा, "मैं हमेशा कहता हूं कि मैं राम जैसे इंसान से मिलने के लिए आभारी हूं। वह वास्तव में खास है। एक निर्माता के रूप में, उनकी शैली अद्वितीय है, जिसे ज्यादातर लोगों ने कभी अनुभव नहीं किया होगा। ये शूटिंग करने का 360 फार्मूला हैं। सेट पर एक्शन और साइलेंस शब्दों का इस्तेमाल कभी नहीं हुआ। कट जरूरी होता था वरना हमारा शॉट चलता रहता।"

सिकंदर ने कहा कि इस शो में उनके अन्य निर्देशक संदीप मोदी (पहला सीजन), विनोद रावत और कपिल शर्मा (दूसरा सीजन)हैं।

"मैं इस यात्रा में शानदार मार्गदर्शक होने के लिए उन्हें धन्यवाद नहीं दे सकता। सिनेमा में वापस आकर एक कहानी कह रहा हूं। मुझे लगता है कि निर्देशक और फिल्म निर्माता हैं। राम बाद वाले हैं और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।"

उन्होंने आगे कहा, "आर्या' में काम करने का अनुभव बहुत अच्छा और मजेदार रहा। यह अमिता (निर्माता) और राम की वजह से है। उन्होंने पूरी टीम को प्रभावित किया। हम उनसे कुछ हद तक तई चीजें सीख सकते हैं। "

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement