Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन ने 'आर्या 3' के किरदार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- मैं मजबूत हो गई हूं!

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'आर्या' का तीसरा सीजन स्ट्रीम होने से पहले ही सुष्मिता सेन ने अपने किरदार को लेकर एक ऐसी बात कही है, जिसे सुनकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 24, 2023 6:00 IST
Aarya 3- India TV Hindi
Image Source : X Aarya 3

नई दिल्लीः इन दिनों मां दुर्गा की भक्ति की जा रही है। पूरे देश में आज दशहरा का पर्व मना रहा है। जहां हम धर्म में मां शक्ति की आराधना करते हैं, वहीं फिल्मों और वेब सीरीज में भी कुछ ऐसे किरदार नजर आते हैं, जो मां की ताकत को दिखाते हैं। एक ऐसी ही वेब सीरीज है सुष्मिता सेन की 'आर्या', जिसका तीसरा सीजन रिलीज होने वाला है। इस नए सीजन को पहले सुष्मिता सेन ने यह बताया है कि इस किरदार ने उनकी निजी जिंदगी में क्या बदलाव लाया है।   

मजबूत होगा आर्या सरीन का किरदार

क्राइम थ्रिलर 'आर्या' के पिछले सीजन में दर्शकों का दिल जीतने के बाद, बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सीरीज के सीजन तीन में अपनी मुख्य भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। सुष्मिता ने सीरीज में आर्या सरीन का किरदार निभाया है। उन्होंने खुलासा किया है कि कैसे स्क्रिप्ट की शुरुआत से छापी गई आर्या की ताकत सीजन तीन में उनकी उपस्थिति को मजबूत कर रही है।

सुष्मिता सेन भी हो गई हैं पहले से ज्यादा मजबूत 

उसी के बारे में बात करते हुए, पूर्व 'मिस यूनिवर्स' ने कहा, "मैं 'आर्या' से प्रेरित रही हूं, जिस तरह से हम शूट करते हैं, उन दोनों की सच्चाई घुल-मिल जाती है, सुष्मिता के मौजूद होने और आर्या के सुष्मिता से प्रभावित होने की भी सच्चाई होनी चाहिए।'' उन्होंने आगे कहा, "'आर्या' की ताकत का पता उस पल से चलता है जब मैंने यह स्क्रिप्ट पढ़ी, मैं इसे अपने साथ ले गई। मुझे लगता है कि सीजन तीन में यह और भी मजबूत हो गई है।"

3 नवंबर को रिलीज होगी सीरीज 

राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, 'आर्या 3' 3 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा। सुष्मिता को आखिरी बार वेब सीरीज 'ताली' में भी देखा गया था।

Bigg Boss 17 में मुनव्वर फारूकी ने अपनी सीक्रेट शादी और बेटे पर की खुलकर बात, आंखों से छलके आंसू

बिशन सिंह बेदी के निधन पर शाहरुख खान ने किया इमोशनल पोस्ट, बोले- 'हमें इतना कुछ सिखाने के लिए धन्यवाद सर'

जैकलीन फर्नांडिस ने केदारनाथ मंदिर में टेका माथा, तस्वीरों में दिखाया कैसे लिया स्नो फॉल का मजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement