Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जैकलीन फर्नांडिस ने केदारनाथ मंदिर में टेका माथा, तस्वीरों में दिखाया कैसे लिया स्नो फॉल का मजा

जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी केदारनाथ यात्रा की कुछ फोटोज शेयर की हैं। जहां वह बाबा केदारनाथ के दर्शन के साथ स्नो फॉल का भी मजा लेती दिख रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 23, 2023 18:10 IST
Jacqueline Fernandes- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jacqueline Fernandes

नई दिल्लीः एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वह जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' (वेलकम 3) में नजर आने वाली हैं। लेकिन फिल्म की तैयारियों के बीच उन्होंने समय निकालकर केदारनाथ जाकर बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। इस पवित्र यात्रा की तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिनमें हम देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस ने अपनी इस यात्रा को यादगार बनाया है।  

जैकलीन फर्नांडीज ने केदारनाथ में लिया बाबा का आशीर्वाद 

जैकलीन को केदारनाथ के दर्शन करते देखा गया। सोमवार दोपहर को, फर्नांडीज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्र स्थान की अपनी यात्रा की झलकियां साझा कीं हैं। उन्होंने आठ तस्वीरें शेयर कीं और उनमें से कुछ में उसे माथे पर तिलक लगाए, गुलाबी दुपट्टे से अपना सिर ढंके हुए देखा जा सकता है। जैकलीन ने अपनी यात्रा पर उनके साथ आए यात्रियों के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं हैं।

फैंस बोले- जय केदार बाबा

एक्ट्रेस के अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें डालने के बाद, उनके पोस्ट का कमेंट बॉक्स पॉजिटिव मैसेजेस से भर गया। एक फैन ने लिखा, "सबसे बेहतरीन पोस्ट, बहुत अच्छी लग रही हैं" और दूसरे प्रशंसक ने कहा, "प्यार"। वहीं कई फैंस ने कहा, "हर हर महादेव", और "ओम नमः शिवाय"। ऐसा लगता है कि जैकलीन की पोस्ट ने उनके फैंस को खुश कर दिया है, क्योंकि उनके पर कमेंट सेक्शन लाल दिल वाले इमोटिकॉन्स से भर गया है।

जैकलीन फर्नांडीज का वर्कफ्रंट

जैकलीन को 2022 में 'अटैक', 'राम सेतु', 'सर्कस' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों में देखा गयाथा। इसके बाद, जैकलीन जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' (वेलकम 3) में नजर आएंगी, यह फिल्म 'वेलकम' सीरीज का तीसरा भाग है। फिल्म निर्माता अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक बेहतरीन स्टार कास्ट है जिसमें अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, रवीना टंडन, लारा दत्ता, दिशा पटानी शामिल हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने 2009 में फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल 'किक', 'मर्डर 2', 'रेस 2', 'ए जेंटलमैन' और कई अन्य फिल्मों में अपने एक्टिंग स्किल से उन्होंने इंटस्ट्री में खुद की जगह बनाई है।

अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, रोमांटिक तस्वीर में दिखी कपल की केमिस्ट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement