Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में मुनव्वर फारूकी ने अपनी सीक्रेट शादी और बेटे पर की खुलकर बात, आंखों से छलके आंसू

Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी अपनी सीक्रेट शादी और बेटे के बारे में बात करते हुए रो पड़े। सोमवार के एपिसोड में यह सीन देखने को मिलेगा, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 23, 2023 19:49 IST
Munawar Farooqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Munawar Farooqui

नई दिल्लीः कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने पायल रोहतगी को हराकर 'लॉक अप सीजन 1' जीता था। अब वह 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे हैं। सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो में मन्नारा चोपड़ा के साथ एंट्री करने वाले फारुखी पहले शख्स थे। अब आज रात यानी सोमवार के एपिसोड में उन्होंने अपनी सीक्रेट शादी और अपने 5 साल के बेटे पर खुलकर बात की है। प्रोमो में खुलासा हुआ है कि वह नील भट्ट के साथ बात करते हुए वह रोते हुए दिखाई देंगे।

क्या दिखा इस प्रोमो में 

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में, कॉमेडियन को पूल के किनारे बैठे और नील भट्ट से बात करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कहा, "मेरा 5 साल का बेटा है, वह दूर रहता है लेकिन 6 महीने पहले ही आया है। कुछ महीने उसके आसपास रहने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं जिंदगी में क्या मिस कर रहा हूं। पिछले 3-4 महीनों में मैं उनसे बहुत जुड़ा हूं और मुझे उनकी बहुत याद आ रही है। पूरे दिन में यहीं सोचता हूं कि वो क्या कर रहा होगा।"

दो हिस्सों में बंटे यूजर्स 

प्रोमो वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को दो टीम में बांट दिया है। जहां सोशल मीडिया यूजर्स का एक ग्रुप सहानुभूति वोटों के लिए इसे कॉमेडियन की चालाकी बता रहा है, वहीं अन्य लोग उनके धैर्य की सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "मजबूत रहो मुनव्वर भाई।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसे दुखी मत होया करो, मुनु हमें भी रोना आ जाता है।" एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "मुनव्वर सिर्फ झूठी झूठी भावनाएं बातें बोलकर सहानुभूति लेता है लॉकअप की तरह.. इसे अच्छे से पता है लोगों को *** कैसे बनाना है।"

कंगना के शो में किया था खुलासा 

आपको बता दें कि कंगना रनौत के 'लॉक अप सीजन 1' मुनव्वर फारुकी ने पहली बार अपनी सीक्रेट शादी और बेटे के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी कम उम्र में शादी हो गई थी और वह अलग हो गए थे।

मन्नारा के लिए खानजादी से झगड़े मुनव्वर

इस बीच, मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में मन्नारा चोपड़ा को लेकर खानजादी से भिड़ गए। कॉमेडियन पहले दिन से ही सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे। चोपड़ा के साथ उनकी केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर काफी फैंस जुटाए हैं।

बिशन सिंह बेदी के निधन पर शाहरुख खान ने किया इमोशनल पोस्ट, बोले- 'हमें इतना कुछ सिखाने के लिए धन्यवाद सर'

जैकलीन फर्नांडिस ने केदारनाथ मंदिर में टेका माथा, तस्वीरों में दिखाया कैसे लिया स्नो फॉल का मजा

अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, रोमांटिक तस्वीर में दिखी कपल की केमिस्ट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement