Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ताहिर राज भसीन ने कहा साल 2022 होगा उनके लिए सबसे व्यस्त साल

ताहिर ने 'मदार्नी' में एक नकारात्मक किरदार निभाने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी। जिसके बाद 'फोर्स 2', 'मंटो', 'छिछोरे' और '83' जैसी कई अन्य फिल्मों में उनके अभिनय को बहुत सराहा गया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 23, 2022 17:35 IST
ताहिर राज भसीन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ताहिर राज भसीन

Highlights

  • ताहिर राज भसीन 'ये काली काली आंखें' नाम की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं।
  • ताहिर ने 'मदार्नी' में एक नकारात्मक किरदार निभाने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी।

मुंबई: 2014 में 'मदार्नी' से अभिनय की शुरूआत करने वाले अभिनेता ताहिर भसीन 2022 को एक संक्रमण काल के रूप में देख रहे हैं। इस साल वह काफी बिजी है। ताहिर ने 'मदार्नी' में एक नकारात्मक किरदार निभाने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी। जिसके बाद 'फोर्स 2', 'मंटो', 'छिछोरे' और '83' जैसी कई अन्य फिल्मों में उनके अभिनय को बहुत सराहा गया।

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, ताहिर ने आईएएनएस को बताया कि मैं आठ साल की यात्रा के बाद एक अभिनेता के रूप में विकसित हुआ हूं, मैं एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुआ हूं। जब मैं काम कर रहा होता हूं तो मेरी एकमात्र प्रतिस्पर्धा खुद से होती है।

उनकी नवीनतम रिलीज नेटफ्लिक्स पर श्रृंखला 'ये काली काली आँखें', वूट सेलेक्ट पर 'रंजीश ही सही' है और नवोदित लेखक-निर्देशक आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म 'लूप लपेटा' रिलीज के लिए तैयार है।

वह एक 'रोमांटिक हीरो' के रूप में फीचर करके खुश हैं। उन्होंने आगे कहा, "यह मेरे लिए एक खूबसूरत दौर है क्योंकि मैं 2022 को मुख्य भूमिकाओं के लिए संक्रमण काल के रूप में देख रहा हूं और रोमांटिक ड्रामा और हीरो स्पेस में आ रहा हूं।"

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement