Friday, April 26, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर की 'ब्लडी डैडी' की OTT रिलीज पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- बॉलीवुड की बर्बादी का जश्न

Vivek Agnihotri on Bloody Daddy: ओटीटी पर आज शाहिद कपूर की 'ब्लडी डैडी' स्ट्रीम हुई है। जिसके बाद विवेक अग्निहोत्री ने एक अजीब बयान दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 09, 2023 20:36 IST
Vivek Agnihotri on Bloody Daddy- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Vivek Agnihotri on Bloody Daddy

Vivek Agnihotri on Bloody Daddy: इन दिनों बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत मोटी कमाई नहीं कर पा रही हैं। ऐसे कई अच्छी फिल्में सीधे ओटीटी पर आती हैं। आज शुक्रवार 9 जून को शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' ओटीटी पर आई है। जिसके बाद फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने इसे लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें उनका गुस्सा साफ जाहिर हो रहा है। 

बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा

शाहिद कपूर-स्टारर 'ब्लडी डैडी' की मुफ्त स्ट्रीमिंग पर सवाल उठाया है। इसे 'दुखद खबर' बताते हुए 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता ने कहा कि बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है। अग्निहोत्री ने ट्विटर पर अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'ब्लडी डैडी' की डिजिटल स्ट्रीमिंग के बारे में एक क्लिपिंग साझा की। उन्होंने लिखा: क्यों कोई 200 करोड़ रुपए की फिल्म को मुफ्त में दिखाएगा? यह कौन सा पागलपन वाला बिजनेस मॉडल है? बुरी खबर यह है कि बॉलीवुड खुद अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है।

सोशल मीडिया यूजर ने दिया जवाब 

एक सोशल मीडिया यूजर ने जवाब दिया: यह जियो का बिजनेस मॉडल है। वे कस्टमर बेस बढ़ाने के लिए कुछ महीनों के लिए सब कुछ फ्री कर देंगे। बाद में वे कस्टमर को बनाए रखने के लिए न्यूनतम शुल्क लेना शुरू कर देंगे। जल्द ही अन्य ओटीटी प्लेटफार्मो में भी ग्राहकों से कम शुल्क लेने और विज्ञापनों के माध्यम से राजस्व उत्पन्न करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। ओटीटी, जिसे एक ऐड फ्री प्लेटफॉर्म माना जाता है, वह भी टीवी में बदल जाएगा।

फ्रेंच फिल्म का है रीमेक 

इस पर सवाल उठाते हुए अग्निहोत्री ने कहा, तो एक तरह से यह 200 करोड़ रुपये उनकी विज्ञापन लागत है? कई लोगों ने सहमति जताते हुए ट्वीट किया। 'ब्लडी डैडी' में संजय कपूर, डायना पेंटी, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी हैं। यह फिल्म 'स्लीपलेस नाइट' नाम की एक फ्रेंच फिल्म का रूपांतरण है। इसे 2015 में तमिल में भी बनाया गया था और इसमें कमल हासन ने अभिनय किया था।

Box Office Clash: बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे अक्षय कुमार, रणबीर कपूर और सनी देओल, होने वाली है महाभिड़ंत

'Gadar 2' Teaser: 17 साल बाद पाकिस्तान जाएगा दामाद, कुछ ज्यादा ही धमाकेदार है 'गदर 2' का टीजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement