Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वेबसीरीज 'स्ट्रेंजर थिंग्स' स्टार के खुलासे ने हिलाया इंटरनेट, नोआ श्नैप ने टिकटॉप पर कहा- 'मैं गे हूं'

एक टिकटॉक वीडियो में 'स्ट्रेंजर थिंग्स' के एक्टर नोआ श्नैप ने खुलासा किया कि वह गे (समलैंगिक) हैं। जिसके बाद से उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 06, 2023 12:40 IST
Noah Schnapp, Stranger Things- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_NETFLIXINDIA Noah Schnapp, Stranger Things

Stranger Things: नेटफ्लिक्स शो में क्लोज्ड गे टीनएजर विल बायर्स का किरदार निभाने वाले एक्टर नोआ श्नैप का नाम पूरी दुनिया में चर्चा में बना हुआ है। इसकी वजह यह है कि उन्होंने पूरी दुनिया के सामने अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। जी हां! 'स्ट्रेंजर थिंग्स' के अभिनेता नोआ श्नैप ने खुद के गे होने का ऐलान वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक पर किया है। 

खुलकर कही अपने दिल की बात 

अपने टिकटॉक अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, 18 वर्षीय अभिनेता नोआ श्नैप ने कहा, "जब मैंने आखिरकार अपने दोस्तों और परिवार को बताया कि मैं 18 साल तक डर के कारण समलैंगिक होने को छिपाता आया। उन्होंने कहा कि 'हम जानते हैं'"। इसके बाद एक अन्य टिकटॉक से किसी ऑडियो क्लिप के लिए Schnapp लिप-सिंकिंग करते हुए कहते हैं, "आप जानते हैं कि यह कभी नहीं था? यह इतना सीरियस कभी नहीं था। सच कहूं तो मैं इतना सीरियस कभी नहीं होऊंगा।"

वीडियो कैप्शन में लिखी ये बात 

वीडियो के कैप्शन में श्नैप ने लिखा, "मुझे लगता है कि जितना मैंने सोचा था, उससे कहीं ज्यादा मैं विल (स्ट्रेंजर थिंग्स का किरदार) के समान हूं।" शो के चलने के दौरान, विल की सेक्सुएलिटी एक सवाल रही है, खासकर जब माइक ने अपने दोस्त को कहता है, "यह मेरी गलती नहीं है कि आप लड़कियों को पसंद नहीं करते हैं।" लेकिन Schnapp ने हमेशा किरदार के बारे में सवालों को नजरअंदाज किया।

ऐसा है श्नैप का किरदार विल 

जुलाई में, 'स्ट्रेंजर थिंग्स' के चौथे सीज़न के अंतिम दो एपिसोड की शुरुआत के बाद, श्नैप ने पहली बार पुष्टि की कि विल बायर्स समलैंगिक है और अपने सबसे अच्छे दोस्त माइक (फिन वोल्फहार्ड) के साथ प्यार में है। सीज़न चार के दौरान, दूसरे एपिसोड में विल, माइक से अपने प्यार का इज़हार करने के लिए एक इमोशनल पल क्रिएट करता है, लेकिन दिखावा करता है कि वह इलेवन (मिल्ली बॉबी ब्राउन) के नजरिए से बोल रहा है, न कि अपनी सोच को बता रहा है। 

Birthday Special: दिल को सुकून देता है एआर रहमान का म्यूजिक, देखें रूह को छू जाने वाले Top 5 Songs

अब आएगा फिनाले सीजन 

नेटफ्लिक्स और डफ़र्स ने घोषणा की है कि हॉरर मिस्ट्री "स्ट्रेंजर थिंग्स" का सीज़न 5 शो का फिनाले सीजन होगा। लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि सीज़न की शूटिंग और प्रोडक्शन पर कब काम शुरू होगा।

Farzi Teaser: पेंटर बने Shahid Kapoor, इस दिन Vijay Sethupathi के साथ वेब सीरीज में आएंगे नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement