Tuesday, July 23, 2024
Advertisement

पैदा होने पर मातम, गांव वाले कहते थे पागल, 'ब‍िग बॉस 3' की शिवानी का संघर्ष सुन फट जाएगा कलेजा

'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत हो चुकी हैं। हर बार की तरह इस बार भी कई टीवी कलाकार, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर, न्यूजमेकर, संगीतकार और खेल जगत की हस्तियां इस शो में एंट्री कर चुके हैं। हालांकि इस शो कि एक कंटेस्टेंट ऐसी हैं, जिसका संघर्ष सुन आपका कलेजा फट जाएगा।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 23, 2024 12:06 IST
Bigg Boss OTT 3, Social media influencer shivani kumari- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'ब‍िग बॉस 3' की शिवानी का संघर्ष सुनकर रो पड़ेंगे आप

'बिग बॉस ओटीटी 3' जियो सिनेमा पर शुरू हो गया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर पहली बार इसके होस्ट के रूप में धमाका करते नजर आ रहे हैं। शो में कुल 16 कंटेस्टेंट्स हैं जो आने वाले दिनों में आपको भरपूर मसाला और लड़ाई-झगड़े से एंटरटेन करने वाले हैं। इसमें यूट्यूबर लव कटारिया, एक्टर रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, साईं केतन राव, शिवानी कुमारी और नीरज गोयत के नाम शामिल हैं। वहीं इस बार इस शो में शहर की छोरियों के बीच गांव की छोरी शिवानी कुमारी ने भी एंट्री की है। शिवानी भले ही अब सोशल मीडिया का जाना माना चेहरा बन गई हैं, लेकिन एक समय ऐसा था, जब लोग उनका मजाक बनाया करते थे, उन्हें पागल बोलकर चिढ़ाया करते थे। शिवानी के संघर्ष के बारे में सुनकर आप सब का कलेजा फट जाएगा। आइए आपको शिवानी के बारे में बताते हैं। 

पैदा होते ही छा गया था मातम

बता दें कि 23 साल की शिवानी यूपी के औरेया के अरयारी गांव की रहने वाली हैं। शिवानी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं। देहाती भाषा में उनका ब्लॉगिंग करने का अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है। इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं, यूट्यूब पर उनके 2.27 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। शिवानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन आपको बता दें कि शिवानी ने अपनी जिंदगी में काफी दुख भी झेले हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जब वह पैदा हुई थीं तो घर और गांव में मातम छा गया था। वहीं उनके पैदा होने के एक साल बाद ही पिता की मृत्यु भी हो गई थी, जिसके बाद किसी तरह उनकी मां ने शिवानी और उनकी तीन बहनों का लोगों के घर में काम करके पालन-पोषण किया। 

पागल कहते थे लोग

वहीं शिवानी कुमारी ने बताया कि उन्होंने भी लोगों के घरों में काम किया। इसके बाद उन्होंने टिक टॉक वीडियो से अपने करियर की शुरुआत की। पहले वो सोशल मीडिया पर लिपसिंक और डांस के वीडियोज शेयर किया करती थीं, जिसे देख  तब गांव के लोग उन्हें पागल बोलकर उनका मजाक बनाया करते थे।शिवानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि गांव वालों के तानों से आजिज आकर उनकी मां ने एक बार उन्हें चाकू भी घोंप दिया था। इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी। फिर एक दिन जब शिवानी बाजार से दोस्तों के साथ चप्पल लेकर आ रही थीं तभी गांव की देहाती भाषा में उन्होंने अपना एक वीडियो अपलोड कर दिया और वीडियो ने देखते ही देखती उनकी किस्मत पलट दी। 24 घंटे में शिवानी के इस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। वहीं जब टिकटॉक बैन हो गया तो शिवानी ने इंस्टाग्राम और यूट्यूब का सहारा लिया और वो वहां भी हिट हो गईं। आज शिवानी सोशल मीडिया की दुनिया में इतनी फेमस हो गई कि उन्हें बाग बाॅस के घर में आने का मौका मिला। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि ये गांव की छोरी ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में दर्शकों को कैसे एंटरटेन करती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement